Sushant Singh Rajput के कारण निशाने पर आने के बाद Karan Johar ने उठाया यह बड़ा कदम

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद से ही लोग लगातार बॉलीवुड के निर्माताओं लोगों के गुस्से का शिकार बने करण जोहर ने ट्विटर पर उठाया ये कदम

Sushant Singh Rajput के कारण निशाने पर आने के बाद Karan Johar ने उठाया यह बड़ा कदम
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के यूं अचानक हमारे बीच से चले जाने की खबर ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है. रविवार को एक्टर ने 34 साल की उम्र में आत्महत्या का रास्ता चुनकर दुनिया को अलविदा कह दिया. इसके हादसे के बाद से लगातार लोग फिल्म निर्माताओं पर गुस्सा निकाल रहे हैं. इस दौरान नेपोटिज्म को लेकर सबसे ज्यादा लोगों के गुस्से का शिकार बने निर्माता करण जौहर (Karan Johar). ट्विटर पर अनफॉलो करण जौहर ट्रेंड भी किया, लेकिन अब करण जौहर ने भी एक बड़ा कदम उठाया है. 

करण जोहर लगातार सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद सोशल मीडिया पर लोगों के भारी गुस्से का सामना कर रहे हैं. इतना ही नहीं उनके खिलाफ बिहार की एक कोर्ट में केस भी दर्ज किया गया है. लेकिन अब करण जौहर ने भी इस गुस्से पर अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर बड़ा कदम उठाते हुए कई अकाउंट को अनफॉलो कर दिया हैं.

  

उन्होंने अब अचानक सख्त कदम उठाते हुए ट्विटर पर कई लोगों को अनफॉलो कर दिया है और अब वह केवल आठ अकाउंट को फॉलो कर रहे हैं. इसमें से चार सेलिब्रिटी हैं. अब वह ट्विटर पर अपनी मुहबोली बेटी आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को भी फॉलो नहीं कर रहे हैं. इसके साथ ही करण ने अपने करीबी दोस्त काजोल और कई सेलेब्स के अकाउंट को भी अनफॉलो कर दिया है. 

इन बचे हुए आठ अकाउंट में से चार उनके प्रोडक्शन हाउस धर्मा के हैं और अन्य चार शाहरुख खान, अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें