Sushant Suicide Case: रिया चक्रवर्ती के दोस्त और डायरेक्टर रूमी जाफरी से पूछताछ में खुले ये राज

निर्देशक रूमी जाफरी ने पुलिस को बताया है कि वह रिहा चक्रवर्ती और सुशांत सिंह के साथ मिलकर एक फिल्म बनाने जा रहे थे.

Sushant Suicide Case: रिया चक्रवर्ती के दोस्त और डायरेक्टर रूमी जाफरी से पूछताछ में खुले ये राज

मुंबई: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस लगातार संबंधित लोगों के बयान दर्ज कर रही है. इस सिलसिले में अब सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के दोस्त और फिल्म डायरेक्टर रूमी जाफरी का बयान भी लिया गया है. इस पूछताछ में पुलिस को कुछ काफी अहम जानकारियां मिली हैं. जैसे रूमी के बयान के अनुसार वह सुशांत और रिया को कास्ट करके एक फिल्म शुरू करने  की तैयारी कर रहे थे. 

निर्देशक रूमी जाफरी ने पुलिस को बताया है कि वह रिहा चक्रवर्ती और सुशांत सिंह के साथ मिलकर एक फिल्म बनाने जा रहे थे. जिसकी शूटिंग मई महीने से लंदन में शुरू होने जा रही थी. लेकिन लॉकडाउन की वजह से काम शुरू नही हो पाया. इस फिल्म की नरेशन सुनाने के लिए तीनों कई बार मिले थे. 

सुशांत सिंह के डिप्रेशन में होने की जानकारी वाले सवाल पर रूमी जाफरी ने पुलिस को बताया कि करीब 6 महीने पहले रिहा चक्रवर्ती से ही उन्हें इस बात का पता चला, क्योंकि रूमी जाफ़री और रिहा चक्रवर्ती दोनों अच्छे दोस्त हैं. हालांकि इस डिप्रेशन की वजह उन्हें नहीं पता है. क्योंकि मीटिंग के वक्त सुशांत सिंह सिर्फ प्रोफेशनल और फिल्म के आस पास की ही बातें किया करते थे, पर्सनल बातों का जिक्र नहीं होता था. यही वजह रही की सुशांत सिंह से कभी भी उनके साथ हो रहे किसी भी नेपोटिज्म या उसकी वजह से उनसे छीनी जा रही फिल्मों जैसे सब्जेक्ट पर कोई बात नही हुई.

उन्होंने पुलिस को बताया कि हालांकि बीते कुछ महीनों या दिनों में जब सुशांत से इस फिल्म के प्रोडक्शन को लेकर फोन पर बात हुई तो उनके बात करने के व्यवहार में डिप्रेशन जैसे बात साफ समझ में आती थीं.

VIDEO

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें