सुशांत के परिवार पर विवादित बयान के बाद शिवसेना सांसद संजय राउत का यू-टर्न

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के खिलाफ उनकी तीखी टिप्पणी के बाद, शिव सेवा के सांसद संजय राउत ने यू-टर्न लेते हुए कहा...

सुशांत के परिवार पर विवादित बयान के बाद शिवसेना सांसद संजय राउत का यू-टर्न

नई दिल्ली: दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार के खिलाफ उनकी तीखी टिप्पणी के बाद, शिव सेवा के सांसद संजय राउत ने यू-टर्न लेते हुए कहा कि वह हमारा बेटा था और बॉलीवुड मुंबई के परिवार की तरह है.

संजय राउत ने न्यूज एजेंसी ANI से कहा, 'हमें सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के लिए पूरी सहानुभूति है. कल ही मैंने कहा था कि उन्हें थोड़ा धैर्य रखना चाहिए लेकिन यह दिखाया गया कि मैंने उन्हें धमकी दी है. क्या वह खतरा था? मुंबई पुलिस पर भरोसा करें. अगर आपको लगता है कि वे अच्छा काम नहीं कर रहे हैं, तो CBI में जाएं.'

इसके आगे राउत ने कहा, 'सुशांत सिंह राजपूत हमारा बेटा था. वह मुंबई में रहता था. वह एक अभिनेता था. बॉलीवुड मुंबई का परिवार है. हमारी उनसे क्या दुश्मनी होगी. यहां तक ​​कि हम चाहते हैं कि उसके परिवार को न्याय मिले. हम चाहते हैं कि उसकी मौत के पीछे का रहस्य सामने आए.'.

इससे पहले, शिवसेना सांसद संजय राउत ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता के बारे में अभद्र टिप्पणी की, जिसके बाद उनके परिवार ने 9 पन्नों का एक जोरदार पत्र जारी किया, जिसमें कहा गया था कि एक बेहतर जीवन प्रदान करने के लिए पैतृक गांव छोड़ने से लेकर एक शहर में शिफ्ट होने तक के उनके सफर का वर्णन है.

इस बीच, रिया चक्रवर्ती को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने फिर से मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित करार दिया. हालांकि, वह टीम द्वारा वित्त पर पूछे गए सवालों का जवाब देने में असफल रहीं. रिया, उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक को प्रवर्तन निदेशालय ने सोमवार को नौ घंटे तक पूछताछ की. ईडी ने सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, रिया के पूर्व प्रबंधक श्रुति मोदी और उनके चार्टर्ड अकाउंटेंट रितेश शाह से भी पूछताछ की.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें