अब चांद पर भी घर बनायेंगे सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों फिल्म 'चंदा मामा दूर के' में अंतरिक्ष यात्री बनने के लिए फिल्म की शूटिंग से पहले अमेरिका में जाकर नासा से ट्र‍ेनिंग लेकर आए हैं जिसके बाद सुशांत ने चांद पर अपनी जमीन खरीद लिया.

अब चांद पर भी घर बनायेंगे सुशांत सिंह राजपूत
सुशांत सिंह राजपूत ने चांद पर खरीदी प्रॉपर्टी. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : बॉलीवुड स्टार्स अक्सर ही किसी न किसी कारण से सुर्खियों का हिस्सा बनते रहते हैं. कभी कोई स्टार अपनी फिल्म को लेकर तो कभी अपनी प्रॉपर्टी और घर को लेकर चर्चा का हिस्सा बनता है. इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत भी इन दिनों अपनी एक नई प्रोपर्टी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत सिंह ने चांद पर जमीन खरीदी है. चन्द्रमा के जिस हिस्से में जमीन लिया है उस हिस्से का नाम 'सी ऑफ मसकोवी' है उन्होंने अपने जमीन पर नजर रखने के लिए एक दूरबीन भी खरीद ली है. जिससे वह अपनी जमीन पर नजर रख सकेंगे.   

Related image

सुशांत ने एक बयान में कहा है, 'मेरी मां कहती थी कि मैं अपनी जिंदगी की कहानी खुद कहूंगा मैं आज उसी बात के एक पहलू को जी रहा हूं और चांद पर पहुंच चुका हूं. बहुत खुश हूं' सुशांत ने 25 जून को ये प्रॉपर्टी अपने नाम करवाई है. सुशांत ने यह जमीन इंटरनेशनल लूनर लैंड्स रजिस्ट्री से खरीदी है. ऐसा कहा जा रहा है कि चंद्रमा पर जमीन खरीदने का मक्सद अपनी आने वाली फिल्म 'चंदा मामा दूर के' को प्रमोट करने का तरीका भी हो सकता है क्योंकि यह फिल्म भी अंतरिक्ष पर आधारित है. 

डायरेक्टर संजय पूरन सिंह की फिल्म 'चंदा मामा दूर के' में सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में हैं सुशांत और माधवन पहली बार साथ नजर आने वाले हैं साइंस फिक्शन स्पेस पर आधारित इस फिल्म में सुशांत एक अंतरिक्ष यात्री बने हैं, जिसके लिए उन्हें स्पेशल ट्रेनिंग दी जा रही है. खबरों के मुताबिक, इस फिल्म में उनके अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आर. माधवन भी नजर आएंगे. फिल्म में सुशांत एक अंतरिक्ष यात्री का तो दूसरी तरफ माधवन एक टेस्ट पायलट का किरदार निभाते दिखेंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें