Sushant Singh Rajput की बहन श्वेता ने शेयर किया VIDEO, देखकर रो पड़े फैंस
topStories1hindi715564

Sushant Singh Rajput की बहन श्वेता ने शेयर किया VIDEO, देखकर रो पड़े फैंस

सुशांत सिंह राजपूत के वीडियो में पालतू कुत्ते 'फज' के साथ खुशनुमा पल भी शामिल हैं 

Sushant Singh Rajput की बहन श्वेता ने शेयर किया VIDEO, देखकर रो पड़े फैंस

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से, उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति अक्सर दिवंगत अभिनेता की यादों को साझा करती हैं. अब उन्होंने एक नया वीडियो शेयर करके एक बार फिर सुशांत के फैंस को इमोशनल कर दिया है. उनका नया वीडियो, जो उनके 'फॉरएवर स्टार' के लिए एक श्रद्धांजलि है, इसे देखकर दिवंगत अभिनेता की यादों को ताजा हो रही हैं. 

श्वेता द्वारा साझा किए गए वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत के अपने पालतू कुत्ते 'फज' के साथ बिताए खुशनुमा पल शामिल हैं. इसके साथ ही इस वीडियो में सुशांत को अपने शौक का पीछा करते हुए भी देखा जा सकता है, जैसे संगीत बजाना, तारे देखना, स्केचिंग और डांस करना.

जबकि श्वेता के वीडियो का हर सीन लगातार आपको भावुक करता जाएगा. आखिरी सीन, जहां सुशांत ने गोविंदा-करिश्मा कपूर के गाने 'सोना कितना सोना है' पर के गाने 'फज' के साथ डांस किया, तो यकीनन आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी. वीडियो, कुल मिलाकर, आपके दिल को छूने वाला है. 

वीडियो को साझा करते हुए, श्वेता ने लिखा, 'माई फॉरएवर स्टार. एक दर्द इतना कीमती है कि इसके मुकाबले दुनिया का व्यापार भी नहीं किया जा सकता. एक घाव इतना गहरा, इतना गंभीर कि आप कभी इसे साझा नहीं कर सकते!"

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून, 2020 को अंतिम सांस ली. अभिनेता को उनके बांद्रा अपार्टमेंट में फांसी पर लटका हुआ पाया गया. एक हाउसहोल्ड ने अभिनेता को फांसी से उतारा और बिस्तर पर लेटा दिया. मामले को आत्महत्या के रूप में घोषित किया गया है, फिर भी जांच चल रही है, प्रशंसकों और कुछ हस्तियों ने मामले की सीबीआई जांच की जांच की. 

VIDEO

वर्तमान में, मुंबई पुलिस मामले को संभाल रही है. उन्होंने मामले में 35 से अधिक लोगों का बयान लिया है, जिसमें सुशांत के करीबी दोस्त, परिवार और सह-कार्यकर्ता शामिल हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news