Sushant Singh Rajput के जीजा ने बताया नेपोटिज्म को मापने का तरीका, जानिए क्या है ये 'नेपोमीटर'

कीर्ति के पति विशाल कीर्ति ने हाल ही में एक ट्वीट के जरिए बताया था कि उनके भाई ने सुशांत की याद में बॉलीवुड फिल्मों में नेपोटिज्म को मापने के लिए 'नेपोमीटर' का इजाद किया है.

Sushant Singh Rajput के जीजा ने बताया नेपोटिज्म को मापने का तरीका, जानिए क्या है ये 'नेपोमीटर'

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की खुदकुशी के बाद अमेरिका में रहनेवाली उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति के पति विशाल कीर्ति ने हाल ही में एक ट्वीट के जरिए बताया था कि उनके भाई ने सुशांत की याद में बॉलीवुड फिल्मों में नेपोटिज्म को मापने के लिए 'नेपोमीटर' का इजाद किया है.

25 जून को उन्होंने 'नेपोमीटर के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीटर पर लिखा था - "बॉलीवुड के नेपोटिज्म के खिलाफ जानकारी के साथ लड़ें. हम फिल्मों में मूल्यांकन उन फिल्मों में काम करनेवाले क्रू के नेपोटिस्टिक अथवा स्वतंत्र होने के आधार पर करेंगे. अगर नेपोमीटर का स्तर ऊंचा रहा, तो समझिए कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म को बॉयकॉट करने का वक्त आ गया है."

इस नेपोमीटर के जरिए अब कहा गया है - 'फिल्म 'सड़क 2' 98% नेपोटिस्टिक है. हमने इसे 5 श्रेणियों के आधार पर इसका मूल्यांकन किया है : प्रोड्यूसर, लीड एक्टर, सहयोगी कलाकार, डायरेक्टर और राइटर. इनमें से 5 श्रेणियों में से 4 में बॉलीवुड परिवारों का शुमार है. क्या आप इस फिल्म को देखेंगे?"

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें