5 साल पहले ही सुशांत को हुआ था नेपोटिज्म का अहसास, कंगना की टीम ने दिया सबूत
X

5 साल पहले ही सुशांत को हुआ था नेपोटिज्म का अहसास, कंगना की टीम ने दिया सबूत

सुशांत की खुदकुशी के बाद से बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी शुरू से इंडस्ट्री पर आरोप लगा रही हैं 

5 साल पहले ही सुशांत को हुआ था नेपोटिज्म का अहसास, कंगना की टीम ने दिया सबूत

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajpoot) की मौत को एक महीना से अधिक बीत चुका है, पुलिस जांच में लग हुई है लेकिन अभी तक पुलिस इस मामले में किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है. सुशांत की खुदकुशी के मामले में इंडस्ट्री के कई एक्टर्स, डॉयरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स  से पूछताछ की गई है. सुशांत की खुदकुशी के मामले में लोगों का मानना है कि उन्होने इंडस्ट्री में नेपोटिज्म से तंग आकर यह कदम उठाया.

सुशांत की खुदकुशी के बाद से बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी शुरू से इंडस्ट्री पर आरोप लगा रही हैं कि सुशांत की मौत की वजह इंडस्ट्री में मौजूद भाई-भतीजावाद ही है और अब अपने बयान को सच साबित करने के लिए कंगना की टीम ने सुशांत के साल 2015 में किए एक पोस्ट को उस पोस्ट को ढूंढा है जिसमें दिवंगत एक्टर ने नेपोटिज्म को लेकर अपनी राय रखी थी.

कंगना की टीम ने सुशांत के उस फेसबुक पोस्ट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया है, इस पोस्ट में सुशांत ने लिखा था, 'हम यहां अपने परिवार की मान्यताओं को उसी तरह बढ़ावा देते हैं जिस तरह अपने परिवार के सदस्यों को.'  साथ ही इस पोस्ट के बाद सुशांत ने हैशटैग नेपोटिज्म और बॉलीवुड लिखा था. कंगना की टीम ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'एक जीनियस दिमाग की पीड़ा, उन्होंने नेपोटिज्म का सर्कस देखकर इसके खिलाफ लड़ने के बजाए इसे एन्जॉय करने का फैसला लिया. उन्होंने लोगों द्वारा दिए गए बदसूरत सांचे में ढलने के बजाए इसे छोड़ जाने का फैसला लिया.'

गौरतलब है कि कंगना पहले भी नेपोटिज्म के खिलाफ आवाज उठाती रही हैं लेकिन सुशांत की मौत के बाद से वह फिर से एक बार खुलकर आवाज उठा रही है और बेबाकी से इस मामले पर अपनी बात रख रही हैं. कंगना बॉलीवुड सेलेब्स पर जमकर बयानबाजी कर रही हैं. कंगना समेत बहुत से लोग लगातार सुशांत की खुदकुशी मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

ये भी देखें-

Trending news