Sushant Singh Suicide Case: मुंबई पुलिस ने Twitter India को लिखी चिट्ठी

पुलिस सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के खुदकुशी करने के कारण का पता लगाने में लगी हुई है.  

Sushant Singh Suicide Case: मुंबई पुलिस ने Twitter India को लिखी चिट्ठी
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड के बाद से ही मुंबई पुलिस लगातार जांच कर रही है. मुंबई पुलिस ने इस मामले में अपने जांच का दायरा आगे बढ़ाते हुए ट्विटर से सुशांत के ट्वीट्स की जानकारी के लिए एक चिट्ठी लिखी है. सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने ट्विटर इंडिया को सुशांत सिंह राजपूत के हैंडल @ItsSSR की एक्टिविटी से जुड़ी डिटेल्स मांगी है. पुलिस यह जानना चाहती है कि कहीं सुशांत के अकाउंट से कोई ट्वीट डिलीट तो नहीं किया गया.

सुशांत की मौत के 13वें दिन परिवार का आया बयान, कही इमोशनल कर देने वाली बात

बता दें, पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के खुदकुशी करने के कारण का पता लगाने में लगी हुई है. इससे पहले पुलिस की जांच में यह बात सामने आई थी कि सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाने के लिए पहले बाथरॉब बेल्ट का सहारा लिया था, लेकिन वो फट गया था. फिर उन्होंने आत्महत्या के लिए हरे कुर्ते के इस्तेमाल किया. पुलिस जांच में यह जानना चाहती है कि क्या कुर्ता सुशांत का भार संभाल सकता था या नहीं, इसलिए उस कुर्ते को कालिना फॉरेसिंक लैब में भेजा गया है. 

सुशांत सुसाइड केस में यशराज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर से पूछताछ, पुलिस ने बताई डिटेल

पुलिस सूत्रों के अनुसार पुलिस को तब शक हुआ जब बाथ रॉब बेल्ट 2 टुकड़ों में फर्श पर गिरा मिला, जबकि सुशांत की डेड बॉडी बेड पर थी, जो उस वक्त कमरे में मौजूद लोग थे, उन्होंने कुर्ते से लटकती लाश के फंदे को काटा था. सूत्रों के अनुसार कालिना फॉरेसिंक लैब कुर्ते की तन्यता (Ductility) को मापने के लिए उपकरणों का इस्तेमाल करेगी, जिससे यह पता चल सके कि क्या वो कुर्ता सुशांत का वजन उठा सकता था. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें