Sushant Suicide Case: आदित्य चोपड़ा ने सभी आरोप खारिज किए, पढ़िए क्या कहा...
Advertisement

Sushant Suicide Case: आदित्य चोपड़ा ने सभी आरोप खारिज किए, पढ़िए क्या कहा...

अपने स्टेटमेंट में आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) ने जो बताया है, वो संजय लीला भंसाली के पुलिस को दिए गए बयान के काफी उल्टा है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले में शनिवार को मुंबई पुलिस ने यशराज फिल्म्स के आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) से करीब 4 घंटे वर्सोवा में पूछताछ की है. अपने स्टेटमेंट में आदित्य चोपड़ा ने जो बताया है, वो संजय लीला भंसाली के पुलिस को दिए गए बयान के काफी उल्टा है. 

  1. 'बाजीराव मस्तानी' में सुशांत को लेने के लिए भंसाली ने YRF से कोई बात नहीं की थी
  2. जब सुशांत 'एमएस धोनी' कर सकते हैं, तो फिर फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' क्यों नहीं
  3. YRF के द्वारा ही साइन किए गए रणवीर सिंह को 'रामलीला' करने दी गई थी

संजय लीला भंसाली ने पुलिस को बताया था कि फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के लिए सुशांत सिंह को कास्ट किया जाना था, लेकिन उस वक्त सुशांत सिंह राजपूत YRF (Yash Raj Films) के साथ कॉन्ट्रैक्ट में थे. इसके लिए हमने YRF से बात भी की थी, लेकिन इसके बाद ये बात आगे नहीं बढ़ सकी, लेकिन शनिवार को आदित्य चोपड़ा ने पुलिस को बताया कि फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' में सुशांत सिंह को लेने के लिए संजय लीला भंसाली ने YRF से कोई बात नहीं की थी. जब सुशांत सिंह YRF के कॉन्ट्रैक्ट में रहते हुए फिल्म 'एमएस धोनी' कर सकते हैं, तो फिर फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' क्यों नही कर सकते थे, लेकिन हम से इस संबंध में किसी ने कोई कांटेक्ट नहीं किया था.

fallback

आदित्य चोपड़ा के मुताबिक इसके साथ फिल्म 'रामलीला' के वक्त भी ये आरोप लगाना कि YRF ने अपने कॉन्ट्रैक्ट से बंधे सुशांत सिंह को ये फिल्म नहीं करने दी, जो बिल्कुल निराधार है क्योंकि YRF के द्वारा ही साइन किए गए रणवीर सिंह को 'रामलीला' करने दी गई थी. आदित्य चोपड़ा के मुताबिक रणवीर सिंह ने अप्रैल 2012 में ही फिल्म 'रामलीला' साइन कर ली थी, जबकि सुशांत सिंह नवंबर 2012 में YRF के कॉन्ट्रैक्ट में आए थे, तो इस बात का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता है.

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news