Sushant Suicide Case: आज इन लोगों से पूछताछ कर सकती है बिहार पुलिस
Advertisement

Sushant Suicide Case: आज इन लोगों से पूछताछ कर सकती है बिहार पुलिस

बिहार पुलिस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से लगातार संपर्क करने की कोशिश कर रही है, लेकिन उनसे कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले में बीते मंगलवार को उनके परिवार द्वारा पटना में एफआईआर दर्ज करवाने के बाद बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई में आकर इस मामले की जांच कर रही है. इस दौरान कई चौंकाने वाली बातें भी सामने आई हैं. दरअसल, सुशांत के परिवार ने यह एफआईआर बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज करवाया है. इस एफआईआर में रिया पर सुशांत के पिता ने कई आरोप लगाए हैं. इसलिए बिहार पुलिस रिया पर लगाए हर आरोपों पर जांच कर रही है.

बिहार पुलिस रिया से लगातार संपर्क करने की कोशिश कर रही है, लेकिन उनसे कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है. इसी बीच खबर आ रही है कि सुशांत सुसाइड मामले में बिहार पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के रूम पार्टनर व क्रिएटिव मैनेजर रहे सिद्धार्थ पिठानी से आज पूछताछ कर सकती है. इसके अलावा सुशांत के स्टाफ रहे दिवेश सावंत से भी पुलिस पूछताछ कर सकती है, जिसे रिया ने ही रखवाया था. बता दें, सुशांत के बैंक डिटेल्स के आधार पर पटना पुलिस 50 से अधिक सवाल तैयार कर रही है, जिसका जवाब पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती और उसके भाई को देना होगा. सूत्रों के मुताबिक बिहार पुलिस थोड़ी ही देर में सिद्धार्थ के घर पहुंचने वाली है.

वहीं, दूसरी ओर सिद्धार्थ पिठानी ने मुंबई पुलिस को एक ईमेल लिखकर की जानकारी दी है कि उन पर रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बयान दिए जाने को लेकर सुशांत के परिवार वालों की तरफ से दबाव बनाया जा रहा है, जबकि वह इस बारे में कुछ नहीं जानते हैं. सिद्धार्थ ने ज़ी न्यूज से बात करते हुए इस मामले में कोई भी कमेंट करने से मना किया और कहा कि वे इस मामले में किसी से कोई बात नहीं करना चाहते.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news