Sushant Suicide Case: पूछताछ के लिए DRDO गेस्ट हाउस पहुंचे रिया चक्रवर्ती के पिता
Advertisement

Sushant Suicide Case: पूछताछ के लिए DRDO गेस्ट हाउस पहुंचे रिया चक्रवर्ती के पिता

सूत्रों के मुताबिक सीबीआई को सुशांत की मौत में कोई साजिश नजर नहीं आ रही है. सबूतों और जांच के आधार पर सीबीआई को ये आत्महत्या का ही मामला लग रहा है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में सीबीआई (CBI) आज (बुधवार) रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी. इसके लिए इंद्रजीत चक्रवर्ती मुंबई के डीआरडीओ (DRDO) गेस्ट हाउस पहुंच चुके हैं. बता दें, आज रिया के परिवार के बाकी सदस्यों को आज पूछताछ के लिए नहीं बुलाया गया है. सोमवार को सीबीआई ने डीआरडीओ गेस्ट हाउस में रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, मां संध्या चक्रवर्ती सहित 8 लोगों से पूछताछ की. सीबीआई ने इंद्रजीत और संध्या चक्रवर्ती से सुशांत और रिया के रिश्तों के बारे में जानकारी ली.

  1. अब आत्महत्या के लिए उकसाने को लेकर जांच करेगी CBI
  2. सीबीआई आज रिया चक्रवर्ती के पिता से पूछताछ करेगी
  3. ड्रग एंगल की जांच कर रही NCB ने पहली गिरफ्तारी की

अब आत्महत्या के लिए उकसाने को लेकर जांच करेगी CBI
बता दें, सुशांत केस की जांच कर रही सीबीआई (CBI) अब आत्महत्या के लिए उकसाने को लेकर जांच करेगी. सूत्रों के मुताबिक सीबीआई को सुशांत की मौत में कोई साजिश नजर नहीं आ रही है. सबूतों और जांच के आधार पर सीबीआई को ये आत्महत्या का ही मामला लग रहा है.

NCB की जांच में पहली गिरफ्तारी 
सुशांत केस में ड्रग एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने पहली गिरफ्तारी की. NCB ने मुंबई में एक ड्रग्स सप्लायर से पहले पूछताछ की. उसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार शख्स रिया के भाई शोविक को जानता है. 

fallback

9 घंटे हुई गौरव आर्या से पूछताछ
सुशांत केस में होटल कारोबारी गौरव आर्या से भी कल (मंगलवार) ईडी ने 9 घंटे पूछताछ की...गौरव आर्या का नाम व्हाट्सएप पर ड्रग्स को लेकर हुई चैट में सामने आया था . गौरव आर्या ने कहा कि वो सुशांत सिंह राजपूत से कभी नहीं मिले थे.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

ये भी देखें-

Trending news