Sushant Case: ED के रडार में है पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी, जानिए क्या है नया अपडेट

प्रवर्तन निदेशालय ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी (Shruti Modi) से मंगलवार को तीसरी बार पांच घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की. 

Sushant Case: ED के रडार में है पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी, जानिए क्या है नया अपडेट
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate- ED) ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और रिया चक्रवर्ती की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी (Shruti Modi) से मंगलवार को तीसरी बार पांच घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की. यह जानकारी अधिकारियों ने दी. ईडी के शीर्ष अधिकारियों के अनुसार, श्रुति तीसरी बार वित्तीय जांच एजेंसी के सामने धनशोधन निवारण अधिनियम मामले में अपना बयान दर्ज कराने पहुंचीं.

उन्हें विविड्रेज रियालिटीएक्स से संबंधित दस्तावेज और बैंक स्टेटमेंट प्रस्तुत करने के लिए कहा गया था, जिसकी रिया निदेशक हैं और साथ ही फ्रंट इंडिया फॉर वर्ल्ड की भी, जिसमें अभिनेत्री के भाई शौविक चक्रवर्ती निदेशक हैं. ईडी ने शुक्रवार और सोमवार को भी श्रुति से पूछताछ की थी. ईडी के अलावा सीबीआई सुशांत की मौत की जांच कर रही है, जो 14 जून को मुंबई में अपने बांद्रा के फ्लैट में मृत पाए गए थे. उनके पिता केके सिंह ने 25 जुलाई को पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई थी.

पटना से मुंबई ट्रांसफर होगा सुशांत केस? रिया की याचिका पर SC ने सुरक्षित रखा फैसला

ईडी ने 31 जुलाई को बिहार में एफआईआर के आधार पर पीएमएलए मामला दर्ज किया था, जिसमें आरोप लगाया गया था कि सुशांत के कोटक महिंद्रा बैंक के खाते से 15 करोड़ रुपये निकाले गए या स्थानांतरित किए गए हैं. ईडी द्वारा दायर किए गए मामले में रिया और उनके परिवार के सदस्यों के नाम भी शामिल है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें