Sushant Suicide Case: मुंबई पुलिस रिकॉर्ड कर सकती है कंगना रनौत का बयान

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि 3 जुलाई को पुलिस ने कंगना को शहर (मुंबई) वापस बुलाने और उनका बयान दर्ज करने की कोशिश की थी. 

Sushant Suicide Case: मुंबई पुलिस रिकॉर्ड कर सकती है कंगना रनौत का बयान
फाइल फोटो

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या की जांच कर रही है मुंबई पुलिस बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का बयान दर्ज कर सकती है. इस बात की जानकारी देते हुए गुरुवार देर शाम को एक अधिकारी ने कहा कि हालांकि अभी तक उन्हें कोई औपचारिक सूचना नहीं दी गई है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि 3 जुलाई को पुलिस ने कंगना को शहर (मुंबई) वापस बुलाने और उनका बयान दर्ज करने की कोशिश की थी. एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा कि कंगना जो अभी मनाली में हैं, वह ईमेल के माध्यम से अपना बयान दे सकती हैं.

बता दें, सुशांत सिंह ने पिछले महीने 14 जून को मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी. सुशांत मामले में अब तक मुंबई पुलिस ने 35 लोगों से पूछताछ कर चुकी है, जिसमें फिल्म 'दिल बेचारा' के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा, यश राज फिल्म्स (YRF) के चेयरमैन आदित्य चोपड़ा, YRF के कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा और फिल्म समीक्षक राजीव मसंद नाम मुख्य रूप से शामिल है. वहीं, अब पुलिस कंगना का बयान दर्ज करना चाहती है. सुशांत के सुसाइड के बाद कंगना ने सबसे पहले वीडियो जारी करते हुए बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस छेड़ दी थी. 

कंगना रनौत ने मुंबई पुलिस से फिर किया सवाल, ट्वीट कर सुशांत पर कही ये बात!

कंगना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि वह मुंबई पुलिस को अपना बयान देना चाहती हैं, लेकिन वह फिलहाल मनाली में हैं. इसलिए मुंबई पुलिस से उन्होंने अनुरोध किया था कि वह किसी को उनके यहां भेज दें, ताकि कंगना अपना बयान दे सकें. फिर उन्होंने यह भी कहा था कि उसके बाद से मुंबई पुलिस की ओर से उनके पास कोई जवाब नहीं आया था.  (इनपुट PTI से भी)

VIDEO

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.