सुशांत सिंह के पुराने स्टाफ सूरज ने रिया चक्रवर्ती के बारे में किया ये खुलासा

रिया चक्रवर्ती अपने व्यवहार के कारण सुशांत सिंह के घर पर नियंत्रण रखती थीं. सूरज ने इस बातचीत में काफी महत्वपूर्ण तथ्यों का खुलासा किया है. 

सुशांत सिंह के पुराने स्टाफ सूरज ने रिया चक्रवर्ती के बारे में किया ये खुलासा

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पूर्व स्टाफ सूरज ने अब इस मामले में एक नया खुलासा किया है. ZEE NEWS से फोन पर हुई बातचीत में सूरज ने कुछ ऐसी घटनाओं के बारे में बताया जिसे जानकर हर कोई हैरान रह जाएगा. सूरज ने बताया है कि कैसे रिया चक्रवर्ती अपने व्यवहार के कारण सुशांत सिंह के घर पर नियंत्रण रखती थीं. सूरज ने इस बातचीत में काफी महत्वपूर्ण तथ्यों का खुलासा किया है. 

सूरज ने फोन पर बात करते हुए ZEE NEWS से कहा, 'मैंने करीब 14 से 15 महीने सुशांत सिंह के यहां स्टॉफ के तौर पर काम किया है. सुशांत सिंह के यहां 2 ड्राइवर थे, एक कुक, एक कुक के काम में हाथ बंटाने वाला और एक बाहर के काम देखने वाला शख्स था. सब कुछ अच्छा चल रहा था, स्तिथि तब बिगड़ी जब रिया मैडम घर में आयी.' 

इसके आगे सूरज कहते हैं, 'अक्सर उनके भाई और उनके दोस्त आकर घर में पार्टी किया करते थे. रिया चक्रवर्ती ने घर के एक-एक स्टाफ को टारगेट करके कोई न कोई बहाना बनाकर नौकरी से निकाला है. 

LIVE TV

रिहा चक्रवर्ती का व्यवहार बेहद खराब था.' 

इस बातचीत से जाहिर है कि रिया ने किस तरह सुशांत के स्टाफ को बदला और घर में अपने हिसाब से सब परिवर्तन किए. आपको बता दें कि कुछ ही देर पहले रिया और उनके भाई शोवित पर मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया जा चुका है. 

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें