पटना सिटी एसपी को मुंबई में क्वारंटीन किए जाने पर सुशांत की बहन ने उठाए ऐसे सवाल

बिहार से मुंबई पहुंचे पटना सिटी एसपी विनय तिवारी को 15 अगस्त तक के लिए क्वारंटीन कर दिया गया है.

पटना सिटी एसपी को मुंबई में क्वारंटीन किए जाने पर सुशांत की बहन ने उठाए ऐसे सवाल
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले में जांच करने के लिए बिहार से मुंबई पहुंचे पटना सिटी एसपी विनय तिवारी को 15 अगस्त तक के लिए क्वारंटीन कर दिया गया है. तिवारी को मुंबई के पहली रात एसआरपीएफ के गोरेगांव के कैंप में बितानी पड़ी. तिवारी को क्वारंटीन किए जाने पर बिहार पुलिस ने नाराजगी जताई है. बिहार पुलिस का कहना है कि पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी को होम क्वारंटीन नहीं बल्कि हमारी जांच को रोकने के लिए उन्हें एक तरीके से हाउस अरेस्ट किया गया है. 

No description available.

वहीं, अब इस मामले में सुशांत सिंह की बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने भी ट्वीट करते हुए सवाल उठाए हैं. उन्होंने एक ट्वीट करते हुए पूछा है, 'क्या? क्या ये हकीकत भी है? ड्यूटी पर भेजे गए एक अधिकारी को क्या 14 दिन के लिए क्वारंटीन किया जा सकता है? #JusticeForSushant.' 

No description available.

बता दें, हाल ही में श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपने मन की बात कही थी. उन्होंने पीएम मोदी के नाम एक ओपन लेटर ट्वीट करते हुए लिखा था, 'मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं और मैं पूरे मामले की तत्काल जांच का अनुरोध करती हूं. हम भारत की न्याय व्यवस्था में विश्वास करते हैं और किसी भी कीमत पर न्याय की उम्मीद करते हैं. #JusticeForSushant.' अपने भाई सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए श्वेता ट्विटर पर लगातार JusticeForSushant के नाम से एक मुहिम चला रही हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें