Rhea Chakraborty के ड्रग्स कनेक्शन के आरोप पर सुशांत की बहन श्वेता का आया रिएक्शन
Advertisement

Rhea Chakraborty के ड्रग्स कनेक्शन के आरोप पर सुशांत की बहन श्वेता का आया रिएक्शन

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स कनेक्शन के आरोप पर सीबीआई से एक मांग करते हुए एक ट्वीट किया है.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले में पिछले शुक्रवार से सीबीआई (CBI) काफी तेजी से जांच करती नजर आ रही है. इसी बीच सुशांत मामले में एक बहुत बड़ा ट्विस्ट सामने आ गया है. इस मामले में अब ऐसा सबूत सामने आ गया है, जो जांच की कड़ी में बेहद अहम साबित हो सकता है. जी हां, रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की व्हाट्सऐप चैट्स से ड्रग की साजिश होने का शक गहरा रहा है. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच में रिया के व्हाट्सऐप चैट में ड्रग्स को लेकर बातचीत का खुलासा हुआ है. सीबीआई की टीम ईडी के साथ मिलकर रिया के फोन का डेटा विश्लेषण कर सकती है. ईडी ने पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के फोन और लैपटॉप जब्त किए थे.

वहीं, अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स कनेक्शन के आरोप पर सीबीआई से एक मांग करते हुए एक ट्वीट किया है. उन्होंने अपने इस ट्वीट में लिखा है, 'ये एक अपराध है. सीबीआई को तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए.' बता दें, रिया के व्हाट्सऐप चैट से इस बात का खुलासा हुआ है कि वह गौरव और सुशांत के दोस्त सैमुएल मिरांडा से ड्रग्स के बारे में बात कर रही हैं. बताया जा रहा है कि ये रिट्रीव चैट्स हैं, जिन्हें रिया ने डिलीट कर दिया था. पहली चैट रिया और गौरव आर्या के बीच है. गौरव को ड्रग्स डीलर बताया जा रहा है. इस चैट में लिखा है, 'अगर हम हार्ड ड्रग्स की बात करें, तो मैंने ज्यादा ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया है.' इस मैसेज को रिया ने 8 मार्च 2017 को गौरव को भेजा. 

fallback

दूसरी चैट भी रिया और गौरव के बीच की है. इसमें रिया ने गौरव से पूछा है, 'तुम्हारे पास MD है?' यहां MD का मतलब Methylene dioxy methamphetamine माना जा रहा है, जो एक तरह का ड्रग्स है जो कि काफी स्ट्रॉन्ग होता है. वहीं, एक चैट मिरांडा और रिया के बीच है, जिसमें मिरांडा कहता है, 'हाय रिया, स्टफ (Stuff) लगभग खत्म हो चुका है.' ये चैट 17 अप्रैल 2020 की है. इसके बाद मिरांडा रिया से पूछता है, क्या हम ये शोविक के दोस्त से ले सकते हैं?, लेकिन उसके पास सिर्फ हैश (hash) और (bud) है.' यहां hash और bud को कम तीव्रता वाला ड्रग्स माना जा रहा है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

ये भी देखें-

Trending news