VIDEO : बेटी के साथ सुष्मिता सेन ने किया 'शेप ऑफ यू' पर डांस
Advertisement

VIDEO : बेटी के साथ सुष्मिता सेन ने किया 'शेप ऑफ यू' पर डांस

इन दिनों विदेशी सिंगर एड शीरन का गाना 'शेप ऑफ यू' काफी फेमस हो रहा है. सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग तरह से इस गाने पर परफॉर्म कर रहे हैं. इस कड़ी में सुष्मिता सेन ने भी इस गाने पर अपनी छोटी बेटी अलीसाह के साथ डांस किया है. 

सुष्मिता सेन ने शेयर किया बेटी संग “शेप ऑफ यू” गाने पर डांस का वीडियो (PIC : INSTAGRAM)

नई दिल्ली : इन दिनों विदेशी सिंगर एड शीरन का गाना 'शेप ऑफ यू' काफी फेमस हो रहा है. सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग तरह से इस गाने पर परफॉर्म कर रहे हैं. इस कड़ी में सुष्मिता सेन ने भी इस गाने पर अपनी छोटी बेटी अलीसाह के साथ डांस किया है. 

सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपनी बेटी अलीसाह के साथ स्विमसूट पहन कर एड शीरन के गाने शेप ऑफ यू पर डांस कर रही हैं. वीडियो में सुष्मिता और उनकी बेटी शीशे में खुद को देख कर डांस कर रही हैं. ये वीडियो असल में कई अलग-अलग वीडियो को मिलाकर बनाया गया है. 

इस वीडियो में आप अलीसाह के साथ सुष्मिता को बीच पर घूमते और मस्ती करते भी देख सकते हैं. 

वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और इस पर कमेंट कर चुके हैं. गौरतलब है कि एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने 1994 में जब मिस यूनिवर्स का खिताब जीता तभी उन्होंने बच्चे को गोद लेने का फैसला ले लिया था. जिस वक्त वे 18 साल की थीं, उन्होंने रेने को गोद लिया था. इसके बाद 2010 में सुष्मिता ने अपनी दूसरी बेटी अलीसाह को गोद लिया.

सुष्मिता इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहती हैं. वे अक्सर अपनी और अपनी दोनों बेटियों की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. 

Trending news