जानिए, रोहमन की किस बात पर फिदा हुईं उनसे 17 साल बड़ी सुष्मिता सेन?

कल से इंटरनेट पर पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और उनके ब्वायफ्रेंड रोहमन शॉल का एक हॉट सा वीडियो वायरल हो रहा है.

जानिए, रोहमन की किस बात पर फिदा हुईं उनसे 17 साल बड़ी सुष्मिता सेन?
रोहमन और सुष्मिता सेन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : कल से इंटरनेट पर पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और उनके ब्वायफ्रेंड रोहमन शॉल का एक हॉट सा वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि रोहमन और सुष्मिता एक साथ योग कर रहे हैं. रोहमन ने सुष्मिता को अपने दोनों हाथों से हवा में उठा रखा है. सुष्मिता ने इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है, आपका प्यार जो आपको विश्वास दे कि आपको हर हाल में संभाल लेगा.

सुष्मिता और रोहमन के अंतरंग फोटो अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंड होते दिखते हैं. मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के बारे में सभी जानते हैं, लेकिन हैंडसम रोहमन के बारे में लोगों को कम पता है. तीन साल से रिलेशनशिप में रहने वाले सुष्मिता और रोहमन की शादी की खबरें भी हवाओं में तैर रही हैं.

कहां मिले थे दोनों ?

सुष्मिता से उम्र में लगभग सत्रह साल छोटे रोहमन के बारे में माना जाता रहा है कि दोनों एक इवेंट में मिले थे. दोनों ने साथ में काम किया और फिर उनकी दोस्ती हो गई. पिछले दिनों सुष्मिता ने इस खबर को गलत बताते हुए रोहमन से अपनी मुलाकात की पूरी डिटेल दी थी. सुष्मिता ने कहा , ‘हम किसी इवेंट में नहीं मिले. तीन साल पहले दरअसल रोहमन ने मुझे इंस्टाग्राम में पर्सनल मैसेज किया था. जो मैंने बहुत बाद में देखा. रोहमन ने एक फैन की तरह मेरी तारीफ की थी और बहुत अच्छे शब्द लिखे थे. इसमें कहीं अश्लीलता नहीं थी. मैंने जब इंस्टा में जाकर उसका प्रोफाइल चेक किया, तो मुझे यह लड़का बहुत प्यारा और इनोसेंट लगा. मैंने उसे जवाब दे दिया. इसके बाद मैं एक महीने के लिए अमेरिका के ट्रिप पर चली गई.’

27 साल के रोहमन एक सक्सेसफुल मॉडल हैं और देश-विदेश के दिग्गज डिजाइनरों के साथ शो कर चुके हैं. वह सुष्मिता के शुरू से दीवाने रहे हैं.  1995 में जब सुष्मिता मिस यूनिवर्स बनी थीं, तब रोहमन मात्र दो साल के थे. सुष्मिता का इंस्टा में जवाब पाकर रोहमन खुशी से नाचने लगे और उन्होंने  अपना यह वीडियो सुष्मिता को भेज दिया। सुष्मिता  वीडियो से इम्प्रैस्ड हो गईं. उन्हें रोहमन की यह बचकाना हरकत बेहद अपनी सी लगी. बस इसके बाद उन दोनों में इंस्टाग्राम पर चैट होने लगी। तय हुआ कि मुंबई लौटने के बाद दोनों मिलेंगे.

वो पहली मुलाकात

सुष्मिता  ने रोहमन को लंच पर बुलाया. पहली बार जब वह रोहमन से मिली, उन्हें लगा ही नहीं कि वह पहली बार मिल रही हैं. सुष्मिता  के अनुसार उम्र उनके बीच कभी आड़े नहीं आई. उनके अंदर बचपन कूट-कूट कर भरा है और वह बिलकुल वैसी ही हरकतें करती हैं जैसे रोहमन करते हैं. 

इसके बाद रोहमन सुष्मिता के घर आने लगे और जल्द ही उनकी दोस्ती सुष्मिता  की दोनों बेटियों रेने और अलिसा से भी हो गई. सुष्मिता के पैरेंट्स ने भी उनके रिश्ते को हरी झंडी दिखा दी. लिव इन में साथ रह रहे सुष्मिता और रोहमन साथ-साथ एक्सरसाइज करते हैं, खाना बनाते हैं, घूमने जाते हैं। लग तो ऐसा ही रहा है कि आखिरकार सुष्मिता  को अपना सोल मेट मिल गया है.