बॉयफ्रेंड के साथ यहां छुट्टियां मना रही हैं सुष्मिता सेन, हाथों में हाथ थामे आईं नजर
Advertisement

बॉयफ्रेंड के साथ यहां छुट्टियां मना रही हैं सुष्मिता सेन, हाथों में हाथ थामे आईं नजर

सुष्मिता ने अपने रोमांटिक पलों की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा कि मेरे साथ चलो, सच का जश्न मनाते हुए, जो होगा, वो होगा, रोहन शॉल! ढेर सारा प्यार. 

बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ सुष्मिता सेन (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: सुष्मिता सेन आजकल बेटियों और बॉयफ्रेंड के साथ अरमेनिया में छुट्टियां मना रही हैं. सुष्मिता के हॉलीडे के फन फोटोज और वीडियो वो लगातार इंस्टाग्राम पर अपलोड कर रही हैं. इन्हीं में से एक फोटो में सुष्मिता सेन अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के हाथों में हाथ डाले नजर आ रही हैं जिसे उनके फैंस पसंद कर रहे हैं. सुष्मिता ने अपने रोमांटिक पलों की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा कि मेरे साथ चलो, सच का जश्न मनाते हुए, जो होगा, वो होगा, रोहन शॉल! ढेर सारा प्यार. 

बीते सप्ताह की शुरुआत में ही पूर्व ब्यूटी क्वीन ने एक 'फैमिली सेल्फी' शेयर की थी, जिसमें उनकी बेटियों के साथ उनके बॉयफ्रेंड रोहमन भी शामिल थे और सभी ने एक दूसरे के साथ तालमेल करते हुए पीले रंग के कपड़े पहने हुए थे.  

क्या सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से कर ली शादी! फोटो का कैप्शन दे रहा है हिंट

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Come walk with me, celebrating the truth, what will be will be!!! @rohmanshawl #allheart #us #thewalk #love #family #children #journey #sharing #memories #yerevan #armenia I love you guys!!!

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

बता दें कि पिछले दिनों सुष्मिता सेन और उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल का ब्रेकअप हो गया है. सुष्मिता और रोहमन ने इन बातों का खंडन किया था. सुष्मिता सेन इन दिनों खुद से 16 साल छोटे बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशन को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. बीते साल से सुष्मिता सेन अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस हैं. इस बात का सबूत उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर आए दिन देखने को मिल ही जाता है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें 

Trending news