बॉलीवुड में वापसी करना चाहती हैं सुष्मिता सेन, ढूंढ रही हैं इस तरह की कहानी
Advertisement

बॉलीवुड में वापसी करना चाहती हैं सुष्मिता सेन, ढूंढ रही हैं इस तरह की कहानी

सुष्मिता ने कहा, "मुझे लगता है कि मैं अपनी जिंदगी के छह महीने एक फिल्म को देने के लिए तैयार हूं, लेकिन मैं तैयार हूं इसका मतलब यह नहीं है कि मेरे अनुरूप एक अच्छी पटकथा भी तैयार है." 

बॉलीीवुड में वापसी करना चाहती हैं सुष्मिता सेन. (फोटो- @sushmitasen47/ Instagram)

नई दिल्ली: वर्ष 2010 में फिल्म 'नो प्रोब्लम' में नजर आईं पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन का कहना है कि वह पिछले डेढ़ साल से अच्छी पटकथा की तलाश में हैं. सुष्मिता अपनी छोटी बेटी अलीशा के साथ शुक्रवार को बच्चों के रूबल नागी कला फाउंडेशन के गणतंत्र दिवस समारोह में उपस्थित हुईं थी. यह पूछने पर कि वह सिने जगत में वापसी कब कर रही हैं, उन्होंने कहा, "मैं पिछले डेढ़ साल से पटकथाएं देख रही हूं."

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि मैं अपनी जिंदगी के छह महीने एक फिल्म को देने के लिए तैयार हूं, लेकिन मैं तैयार हूं इसका मतलब यह नहीं है कि मेरे अनुरूप एक अच्छी पटकथा भी तैयार है." वर्ष 1994 की मिस यूनिवर्स ने कहा कि उनकी सबसे बड़ी महत्वाकांक्षा स्टार बनना नहीं थी बल्कि वह लोगों से जुड़े रहना चाहती थीं. उन्होंने कहा, "जैसा कि मैंने हमेशा कहा है कि मैं लोगों से जुड़े रहने का रास्ता निकाल ही लेती हूं. मेरी महत्वाकांक्षा एक फिल्म स्टार बनना नहीं बल्कि लोगों के दिलों से जुड़ना है." 

उन्होंने कहा, "मैं आभारी हूं कि भगवान ने मुझे अभिनेत्री बनने का मौका दिया." बता दें, सुष्मिता अक्सर ही अपनी तस्वीरों और अपनी फिटनेट की वजह से सुर्खियों में आती हैं. उनकी उम्र 42 है लेकिन इस उम्र में भी वह अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं. सुष्मिता की तीन बेटियां हैं लेकिन उन्होंने अब तक शादी नहीं की और वह अपनी बेटियों के साथ अक्सर ही अच्छा समय बिताती हैं. हालांकि, इतने वक्त बाद एक बार फिर उन्हें बड़े पर्दे पर अभिनय करते हुए देखना दर्शकों के लिए काफी दिलचस्प होगा. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news