इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिखाए अपने बॉडी ऐब्स, नाम जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान
Advertisement

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिखाए अपने बॉडी ऐब्स, नाम जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

सुष्मिता का बर्थडे नवंबर में होता है और वह अपने बर्थडे तक खुद की जैसी बॉडी चाहती है उसे पाने के लिए मेहनत कर रही हैं.

सुष्मिता ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. (फोटो- सुष्मिता सेन/ ट्विटर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में कई फिल्मों में नजर आ चुकी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने भले ही फिल्मी दुनिया से दूरियां बना ली हों लेकिन वह अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. सुष्मिता सेन ने हाल ही में एक बार फिर अपनी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में भले ही उनका चेहरा न दिख रहा हो लेकिन उनके ऐब्स जरूर नजर आ रहे हैं. 

  1. सुष्मिता सेन अपने बर्थडे के लिए कर रही हैं तैयारी.
  2. उनका बर्थडे 19 नवंबर को है.
  3. वह अपने 42वें बर्थडे पर परफेक्ट बॉडी के लिए काफी मेहनत कर रही हैं.

उनकी यह तस्वीर बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेज की नींद उड़ाने वाली है. बता दें, सुष्मिता का बर्थडे नवंबर में होता है और वह अपने बर्थडे तक खुद की जैसी बॉडी चाहती है उसे पाने के लिए मेहनत कर रही हैं. उन्होंने अपनी पिक को शेयर करते हुए लिखा है, 'धीरे-धीरे ही सही लेकिन जरुर ही मैं अपने 42वें जन्मदिन तक वह बॉडी पा लूंगी जिसे पाने की चाह मेरे अंदर है. मैं इसके लिए बहुत ही आसान रास्ता अपनाऊंगी और वो है मेहनत करते रहना. मेरी बॉडी और मेरे नियम…'

बता दें 19 नवंबर को उनका 42वां जन्मदिन है और अपने जन्मदिन तक वह परफेक्ट बॉडी पाने के लिए मेहनत कर रही हैं. सुष्मिता अक्सर ही अपनी फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं और इस वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह अपनी बेटियों के साथ भी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं और अपनी बेटियों के साथ टाइम स्पेंड करती हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news