सुष्मिता ने किया अपने रिलेशन का खुलासा, इंस्टाग्राम पर शेयर की PHOTO

बॉलीवुड दीवा सुष्मिता सेन अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं. सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने रिलेशन के बारे में जानकारी दी है

सुष्मिता ने किया अपने रिलेशन का खुलासा, इंस्टाग्राम पर शेयर की PHOTO
सुष्मिता सेन (फाइल फोटो)
Play

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और फैशन दीवा सुष्मिता सेन अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन काफी एक्टिव रहती हैं और इसी के जरिए वो अपने फैंस के साथ कनेक्ट रहती हैं. हाल ही में सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टेट्स शेयर करते हुए अपने पर्सनल रिलेशन के बारे में जानकारी दी है. 42 साल की सुष्मिता सेन का नाम कई सेलिब्रेटीज के अलावा कुछ बिजनेसमेंस के साथ भी जुड़ा लेकिन मिस यूनिवर्स रख चुकी सुष्मिता ने जीवनसाथी किसी को नहीं बनाया. अब उनके इस स्टेट्स को देखकर तो ऐसा लग रहा है कि उनकी जिंदगी अब कंप्लीट होने वाली है. आपको साथ ही बताते चलें कि सुष्मिता काफी फिटनेस फ्रीक भी हैं. 

ब्यूटी क्वीन सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया है कि मैं न ही कहीं गुम हूं न ही कुछ ढूंढ रही हूं... मैं जिंदगी को पा लिया है और मैं इसे जीने में बहुत बिजी हूं!!! मैं पूरी तरह से तुम्हारी हूं... और मुझे किसी हॉफ की जरूरत नहीं है!!!

अपने इस स्टेट्स से एक बार फिर से सुष्मिता ने बता दिया है कि वो कितनी स्ट्रॉन्ग महिला हैं और अपनी जिंदगी में बहुत खुश हैं. जिंदगी में खुश रहने से ज्यादा जरूरी कुछ नहीं और वो वही कर रही हैं. सुष्मिता सेन ने 25 साल की उम्र में अपनी पहली बेटी रिनी को गोद लिया था. उसके सुष्मिता सुष्मिता ने अपनी दूसरी बेटी को गोद लिया. सुष्मिता अपनी दोनों बेटियों के साथ कई वीडियोज और तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में सुष्मिता ने बेटी अलीसाह के साथ फनी डांस मूव्स का एक वीडियो भी शेयर किया था जो कि काफी चर्चा में भी रहा. 

बॉलीवुड में वापसी करना चाहती हैं सुष्मिता सेन, ढूंढ रही हैं इस तरह की कहानी

19 साल की उम्र में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली सुष्मिता सेन का बॉलीवुड करियर कुछ खास नहीं रहा. बॉलीवुड से ब्रेक ले चुकीं सुष्मिता सेन कई सोशल इवेंट्स में एक्टिव नजर आती हैं. सु‌ष्मिता साल 2010 में फिल्म 'दूल्हा मिल गया' में नजर आई थीं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.