क्या अगले साल शादी करने जा रही हैं सुष्मिता सेन? कुछ इस तरह दिया हिंट...
Advertisement

क्या अगले साल शादी करने जा रही हैं सुष्मिता सेन? कुछ इस तरह दिया हिंट...

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन कुछ दिनों से अपने नए मॉडल  बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों बटोर रहीं हैं, लेकिन लग रहा है यह प्रेम जल्द ही किसी बंधन का रूप लेने वाला है...

ये है सुष्मिता का अंदाज, फोटो साभार: instagram@sushmitasen47

नई दिल्ली: पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सुष्मिता सेन एक बार फिर अपने रोमांस के चलते सुर्खियों में हैं. वैसे तो सुष्मिता सेन का कई बार कई लोगों के साथ नाम लिया जाता रहा है, लेकिन इस बार ब्रहृमांड सुंदरी कुछ ज्यादा ही सीरियस नजर आ रही हैं. सुष्मिता का बोल्ड अंदाज हमेशा से ही लोगों को पसंद आया है तो कुछ दिनों से हो रही उनके इस रिश्ते को लेकर गॉसिप पर सुष्मिता ने अपने ही बोल्ड अंदाज में करारा जवाब दिया है. 

वीडियो के साथ लिखा लंबा मैसेज 
शनिवार रात सुष्मिता ने अपनी सोशल मीडिया की वाल पर एक्सासइज करते हुए एक ऐसा मैसेज लिखा है जिसे पढ़कर लग रहा है कि जल्द ही सुष्मिता अपने और रोहमन के रिश्ते पर चल रही गोसिपिंग पर ताला लगाने वाली हैं. उन्होंने लिखा कि वह अभी इस प्यार को जी रही हैं, लेकिन जल्द ही उनके रिश्ते पर होने वाली गोसिप थम जाएंगी. देखिए वह वीडियो...

जाहिर सी बात है कि इस छोटे से मैसिज में सुष्मिता ने बड़ी बात कह दी है. तो शायद अब जो लोग उनके इस रिश्ते पर सवाल खड़े कर रहे हैं वह भी चुप हो जाएंगे क्योंकि उन्हें जवाब मिल चुका है. और बात करें रोहमन की तो वह तो इस मैसेज को पढ़ने के बाद पक्का हवा में उड़ रहे होंगे. 

fallback
ये है सुष्मिता का अंदाज, फोटो साभार: instagram@sushmitasen47

इसके अलावा सुष्मिता ने दो और तस्वीरें भी एक दिन पहले ही शेयर की हैं जिसमें उनकी दोनों बेटियां रेने और अलीशाह भी साथ में नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में सभी फेस्टिव मूड में नजर आ रहे हैं. वहीं सुष्मिता भी रोहेमन की बांहों में बड़े सुकून से बैठी दिख रही हैं.

fallback

बता दें कि लंबे समय से इन दोनों के बीच रोमांस की खबरें आ ही रही थीं कि कुछ दिनों पहले खुद सुष्मिता सेन ने रोहमन के साथ अपनी एक तस्‍वीर इंस्‍टाग्राम पर शेयर की. इस तस्‍वीर में सुष्मिता अपने दोस्‍तों और रोहमन के साथ ताजमहल घूमते दिख रही थी. फिर रोहमन के साथ सुष्मिता ने एक वीडियो शेयर करके अपने रिश्ते पर चल रही खबरों की पुष्टि की. 

42 साल की सुष्मिता सेन का नाम कई सेलिब्रिटीज के अलावा बिजनेसमैस के साथ भी जुड़ चुका है. लेकिन मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता ने अब तक शादी नहीं की है. सुष्मिता का नाम एक्टर रणदीप हुड्डा और विक्रम भट्ट सहित अन्य लोगों के साथ जोड़ा जाता रहा है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news