क्या सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से कर ली शादी! फोटो का कैप्शन दे रहा है हिंट
Advertisement

क्या सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से कर ली शादी! फोटो का कैप्शन दे रहा है हिंट

सुष्मिता सेन इन दिनों बेटियों और बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ छुट्टियां बिता रही हैं, ऐसे में सामने आई उनकी एक तस्वीर ने बी टाउन में खलबली मचा दी है... 

सुष्मिता सेन आर्मीनिया में छुट्टियां मना रही हैं, फोटो साभार: instagram@sushmitasen

नई दिल्ली: सुष्मिता सेन इन दिनों बेटियों और बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ छुट्टियां बिता रही हैं, ऐसे में सामने आई उनकी एक तस्वीर ने बी टाउन में खलबली मचा दी है. वैसे तो सुष्मिता सेन आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियोज के चलते सुर्खियां बटोरती हैं लेकिन इस बार मामला कुछ ज्यादा ही संगीन नजर आ रहा है. 

सुष्मिता सेन आर्मीनिया में छुट्टियां मना रही हैं जहां उनकी बेटी रीनी और अलिसा भी हैं. इन मां और बेटियों के साथ सुष्मिता के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी हैं. ऐसे में इन सभी के साथ सुष्मिता ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिसके कैप्शन से ऐसा लग रहा है कि अब रोहमन सिर्फ बॉयफ्रेंड नहीं बल्कि उनके परिवार का हिस्सा बन चुके हैं. देखिए यह तस्वीर...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Why so serious Jaan Meri @rohmanshawl #duggadugga

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

कुछ देर पहले इंस्टाग्राम पर सुष्मिता ने यह 'फैमिली फोटो' शेयर की है. इसमें सभी लोग यलो कलर के कपड़ों में नजर आ रहे हैं. वहीं कैप्शन में सुष्मिता ने लखा है, 'इतने सीरियस क्यों हो जान मेरी @Rohmanshawl'. उनके इस जान शब्द के लिए लोगों उन्हें ट्रोल भी करना शुरू कर दिया है.

जिसके बाद सुष्मिता ने लिखा, 'यह फैमिली सेल्फी के लिए परफेक्ट ग्रुप है, हम सब फिट हैं, वी लव यू' इस कैप्शन के साथ सुष्मिता ने कई सारे हैशटैग, हार्ट और किस वाले इमोजी भी यूज किए हैं.  

fallback

अब इस 'फैमिली सेल्फी' और 'जान' शब्द को लेकर फैंस सुष्मिता से सवाल कर रहे हैं कि क्या वह रोहमन से शादी कर चुकी हैं? खैर शादी हुई है या नहीं यह तो सुष्मिता ही बताएंगी लेकिन यह तस्वीर वाकई बहुत प्यारी लग रही है. 

सुष्मिता ने 'दस्तक', 'सिर्फ तुम', 'बीवी नं. 1', 'मैं हूं न', 'मैंने प्यार क्यों किया?' जैसी फिल्मों में दमदार किरदार निभाया है.

बॉलीवुड की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news