Video: सुष्मिता सेन का नया मॉडल 'बॉयफ्रेंड', उनकी बेटी के साथ सीख रहा है म्‍यूजिक

सुष्मिता सेन ने 25 साल की उम्र में अपनी पहली बेटी रेने को गोद लिया था. उसके बाद उन्‍होंने अपनी दूसरी बेटी अलीशा को गोद लिया.

Video: सुष्मिता सेन का नया मॉडल 'बॉयफ्रेंड', उनकी बेटी के साथ सीख रहा है म्‍यूजिक
फोटो साभार @thesushmitasen/rohmanshawl

नई दिल्‍ली: पूर्व मिस यूनिवर्स रह चुकी एक्‍ट्रेस सुष्मिता सेन एक बार फिर अपने रोमांस के चलते सुर्खियों में हैं. खबर है कि इन दिनों वह मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं. इन दोनों के बीच रोमांस की खबरें आ ही रही थीं कि कुछ दिनों पहले खुद सुष्मिता सेन ने रोहमन के साथ अपनी एक तस्‍वीर इंस्‍टाग्राम पर शेयर की. इस तस्‍वीर में सुष्मिता अपने दोस्‍तों और रोहमन के साथ ताजमहल घूमते दिख रही हैं. अब सुष्मिता ने फिर से रोहमन का एक वीडियो शेयर किया है.

सुष्मिता सेन ने रविवार को दो वीडियो इंस्‍टाग्राम पर शेयर किए हैं. इनमें से एक वीडियो में सुष्मिता की बड़ी बेटी रेने अपने संगीत गुरू से गाना सीखती दिख रही है. इस वीडियो में रोहमन भी रेने के साथ बैठे और गाना गाते दिख रहे हैं. यह दोनों मिलकर 'मोह मोह के धागे' गाते हुए दिख रहे हैं. बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक सुष्मिता सेन की बेटियों अलीशाह और रेने के साथ रोहमन बहुत अच्छी तरह से मिलते-जुलते हैं. आप भी देखें यह वीडियो.

बता दें कि सुष्मिता सेन ने 25 साल की उम्र में अपनी पहली बेटी रेने को गोद लिया था. उसके बाद उन्‍होंने अपनी दूसरी बेटी अलीशा को गोद लिया. सुष्मिता अपनी दोनों बेटियों के साथ कई वीडियोज और तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं.

इस शख्‍स को डेट कर रही हैं सुष्मिता सेन, इंटरनेट पर वायरल हो रहे PHOTOS!

42 साल की सुष्मिता सेन का नाम कई सेलिब्रिटीज के अलावा बिजनेसमैस के साथ भी जुड़ चुका है. लेकिन मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता ने अब तक शादी नहीं की है. बता दें कि सुष्मिता का नाम एक्टर रणदीप हुड्डा और विक्रम भट्ट सहित अन्य लोगों के साथ जोड़ा जाता रहा है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें