फिर अपने एक्स हसबैंड के साथ नजर आईं सुजैन, कहा- 'मुझे ऋतिक पर विश्वास है'
Advertisement

फिर अपने एक्स हसबैंड के साथ नजर आईं सुजैन, कहा- 'मुझे ऋतिक पर विश्वास है'

बता दें कि ऋतिक और सुजैन ने 2014 में एक दूसरे से तलाक ले लिया था, लेकिन उसके बाद भी दोनों को कई बार एक साथ देखा जाता रहा है

2014 में हुआ था दोनों का तलाक. (फोटो-ट्विटर)

नई दिल्ली: एक बार फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के एक टॉक शो में दिए गए ऋतिक रोशन पर बयान के कारण ऋतिक आरोपों के घेरे में आ गए हैं. कंगना के इन आरोपों ने ऋतिक पर फिर से सवाल खड़े कर दिए हैं. हालांकि, उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान ट्वीट करते हुए ऋतिक को सपोर्ट करती नजर आईं. अपने इस ट्वीट में सुजैन ने कहा कि वह ऋतिक पर विश्वास करती हैं और आगे भी करती रहेंगी. उन्होंने ऋतिक के साथ अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, किसी भी आरोप और साजिश में इतनी शक्ति नहीं है कि वह एक अच्छी आत्मा पर जीत पा सके.

  1. टॉक शो में कंगना द्वारा लगाए गए आरोपों से फिर सुर्खियों में है ऋतिक.
  2. 2014 में पत्नी सुजैन से हुए थे अलग.
  3. सुजैन ने ट्वीट कर कहा- मुझे ऋतिक पर भरोसा है.

यह भी पढ़ें: पहली बार ऋतिक रोशन के लिए खुलकर बोलीं कंगना, कहा- 'मैं उनसे शादी करना चाहती थी'

बता दें कि ऋतिक और सुजैन ने 2014 में एक दूसरे से तलाक ले लिया था, लेकिन उसके बाद भी दोनों को कई बार एक साथ देखा जाता रहा है और यह ट्वीट भी यही साबित करता है कि दोनों के बीच कोई मनमुटाव नहीं है. अक्सर दोनों अपने बच्चों के लिए साथ टाइम स्पेंड करते हैं. दोनों बच्चों के साथ हॉलीडे पर जाचे हैं. साथ में बच्चों का बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं. यहां तक की दोनों को कभी एक-दूसरे के बारे में बुरा बोलते हुए नहीं सुना गया. कंगना से जुड़े विवाद के मामले में सुजैन हमेशा ऋतिक को सपोर्ट करती रही हैं. 

यूं तो दोनों के तलाक की असली वजह कभी सामने नहीं आई लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुजैन को ऋतिक के अफेयर के बारे में पता चल गया था इसलिए वह उनसे अलग हो गईं. तो वहीं कुछ खबरें यह भी कहती हैं कि सुजैन का एक्टर अर्जुन रामपाल के साथ अफेयर था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news