मुंबई की बारिश ने Sutapa को दिलाई Irrfan Khan की याद, कहा- 'मैं तुम्हें सुन सकती हूं'

सुतापा ने अपने फेसबुक अकाउंट के जरिए इरफान की कुछ फोटो और एक वीडियो शेयर की है जिसमें मुंबई की बारिश को देख सुतापा बेहद भावुक हो गईं. 

मुंबई की बारिश ने Sutapa को दिलाई Irrfan Khan की याद, कहा- 'मैं तुम्हें सुन सकती हूं'
फाइल फोटो

नई दिल्ली: इरफान खान (Irrfan Khan) ने 29 अप्रैल को दुनिया को अलविदा कह दिया. फैंस से लेकर इरफान खान का परिवार इस गम से उबर नहीं पा रहा है. इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर उन्हें याद कर सोशल मी़डिया पर एक के बाद एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर रही हैं. सुतापा ने अपने फेसबुक अकाउंट के जरिए इरफान की कुछ फोटो और एक वीडियो शेयर की है जिसमें मुंबई की बारिश को देख सुतापा बेहद भावुक हो गईं. 

सुतापा ने इस फोटो वीडियो को शेयर करने के साथ लिखा, 'मैं जानती हूं ये तुम्हारी तरफ से मेरे लिए है और ये मेरी शरीर और आत्मा को छू गया है. दोनों जहानों के बीच ये बरसात ही है जो हमें एक -दूसरे से जोड़ रही है.' इरफान खान को उनका बेटा बाबिल भी काफी मिस करता है. बाबिल भी सोसल मीडिया पर अपने पिता को याद करते हुए उनके कई वीडियो और फोटो शेयर कर रहे हैं. इरफान के जाने के गम से उनका परिवार उबर नहीं पा रहा है.

आपको बता दें इरफान खान लंबे समय से कैंसर से जंग लड़ रहे थे. विदेश से इलाज कराने के बाद वो मुंबई में अपने परिवार के साथ थे. लॉकडाउन के दौरान 28 अप्रैल को उनकी सेहत काफी खराब हो गई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. 29 अप्रैल को इरफान खान के निधन की खबर आ गई. 13 मार्च 2020 को इरफान खान की आखिरी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' रिलीज हुई थी. इरफान खान ने 'हिंदी मीडियम', 'द लंच बॉक्स', 'पीकू', 'ब्लैकमेल', 'पान सिंह तोमर', 'मदारी', 'गुंडे' जैसी शानदार फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा हॉलीवुड में भी उन्होंने अपने अभिनय की छाप छोड़ी. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें