तो क्या चोरी का है सलमान खान का ‘स्वैग से स्वागत'? देखें किस गाने की है कॉपी

रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान का यह गाना या तो डीजे कैच के वर्जन से लिया गया है या फिर इससे प्रेरित है.

तो क्या चोरी का है सलमान खान का ‘स्वैग से स्वागत'? देखें किस गाने की है कॉपी
इस महीने 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है 'टाइगर जिंदा है' (फोटो- वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: इन दिनों बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान की आगामी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का एक गाना 'स्वैग से स्वागत' लोगों के बीच मशहूर हो चुका है. लेकिन खबरों की मानें तो 'स्वैग से स्वागत' को डीजे कैच के सॉन्ग 'द होर्न्स' से कॉपी किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान का यह गाना या तो डीजे कैच के वर्जन से लिया गया है या फिर इससे प्रेरित है. ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों के म्यूजिक और बीट्स काफी हद तक एक जैसे हैं.

'टाइगर जिंदा है' इस महीने 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. जहां सलमान के साथ कैटरीना कैफ नजर आएंगी. इस फिल्‍म से लगभग 5 सालों बाद यह जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर साथ दिखने वाली है. 'स्वैग से स्वागत' गाने में आपको रैप करते सलमान तो वहीं जबरदस्‍त मूव्स करती कैटरीना कैफ नजर आ रही हैं. 

फिल्म के इस गाने का नाम 'स्वैग से स्वागत' और गाने का म्यूजिक, लिरिक्स, यहां तक की इस सॉन्ग की लॉकेशन भी आपको काफी पसंद आने वाली है. बता दें, इस गाने को ग्रीस की खूबसूरत गलियों में फिलमाया गया है. फिल्म के इस गाने को विशाल ददलानी और नेहा भसीन ने गाया है. वहीं इसका म्यूजिक विशाल और शेखर ने दिया है. 

फिल्म के इस गाने के लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखे हैं. गाने में टाइगर (सलमान खान) और जोया (कैटरीना कैफ) का डांस भी जबरदस्त है दोनों के डांस मूव्स भी आपको पसंद आएंगे. गौरतलब है कि इस फिल्म को लेकर शुरुआत से ही दर्शकों और फैन्स के बीच उत्साह बना हुआ है और कुछ वक्त पहले रिलीज किए गए फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद सलमान और कैटरीना के फैन्स बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें