close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BJP की प्रचंड जीत के बाद उड़ रहा स्वरा का मजाक, लोग बोले- 'जिसका साथ दिया सब हारे'

 आज आए चुनाव रिजल्ट के बाद से ही ट्विटर पर स्वरा भास्कर ट्रोलर्स के हथ्थे चढ़ गई हैं. बीजेपी की प्रचंड जीत के बाद से ही स्वरा के ट्विटर अकाउंट पर यूजर्स के सवालों की छड़ी लग गई है. 

BJP की प्रचंड जीत के बाद उड़ रहा स्वरा का मजाक, लोग बोले- 'जिसका साथ दिया सब हारे'
स्वरा भास्कर (फोटो साभार : InstaGram)

नई दिल्ली : स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा ट्रोल किया जाता है. पिछले दिनों स्वरा भास्कर बेगुसराय में कन्हैया कुमार के चुनाव प्रचार की वजह से चर्चा में रही थीं. आज आए चुनाव रिजल्ट के बाद से ही ट्विटर पर स्वरा भास्कर ट्रोलर्स के हथ्थे चढ़ गई हैं. बीजेपी की प्रचंड जीत के बाद से ही स्वरा के ट्विटर अकाउंट पर यूजर्स के सवालों की छड़ी लग गई है. 

एक ट्विटर यूजर ने पोस्ट करते हुए कहा कि स्वरा भास्कर ने जिन चार उम्मीदवारों के लिए कैंपेन किया था वो चारों हार गए. देश से बड़ा कुछ भी नहीं है. 

इन फिल्मी हस्तियों ने चुनाव प्रचार में किए थे बड़े दावे, लोकसभा चुनाव परिणामों पर साधी चुप्पी

वहीं एक यूजर का कहना है कि कैंपेन खत्म होने के बाद स्वरा फिर से अपनी मूवीज और डेली सोप्स पर वापसी करेंगी. वोटिंग की उंगली ने अपनी पावर प्रूफ कर दी है. 

बता दें कि यूं तो बीजेपी को कई फिल्मी हस्तियों ने चुनावों में बीजेपी को समर्थन दिया था, लेकिन कई हस्तियां ऐसी भी थीं, जिन्होंने इस बार के चुनाव प्रचार में जमकर बीजेपी की खबर ली. जावेद अख्तर, शबाना आजमी, स्वरा भास्कर, प्रकाश राज उन फिल्मी हस्तियों में से एक हैं, जिन्होंने पीएम मोदी की आलोचना की. प्रकाश राज तो चुनाव भी लड़ रहे हैं. वह खुद चुनाव हार रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें