close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ईद पर स्वरा भास्कर के इस PHOTO मैसेज पर भड़के यूजर्स, बोले- 'तिरंगा लहरा रहा है वहां'

आज बकरीद के मौके पर सोशल मीडिया पर लोग एक-दूसरे को बधाई दे रहे हैं तो वहीं एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी इसमें अपना नाम दर्ज कराया है. 

ईद पर स्वरा भास्कर के इस PHOTO मैसेज पर भड़के यूजर्स, बोले- 'तिरंगा लहरा रहा है वहां'
स्वरा भास्कर (फोटो साभार: फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने बयानों और ट्विटर पोस्ट को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं. आर्टिकल 370 का मामला अभी पूरे देश में गरमाया हुआ है जहां देश का एक तबका खुशियां मना रहा है तो वहीं कई सेलेब्स इसे सही नहीं मान रहे हैं. आज बकरीद के मौके पर सोशल मीडिया पर लोग एक-दूसरे को बधाई दे रहे हैं तो वहीं एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी इसमें अपना नाम दर्ज कराया है. स्वरा ने एक ट्विटर पोस्ट करते हुए त्योहार की मुबारकबाद दी है लेकिन इस पोस्ट को पढ़ते ही लोग स्वरा पर भड़क गए हैं. 

स्वरा ने फोटो पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि त्योहार में घर से दूर किसी को भी अकेला नहीं फील होना चाहिए. दिल्लीवालों कश्मीरी स्टूडेंट्स के लिए अपना दिल खोल दो. थोड़ा खाना लेकर हमें ज्वाइन करें. 12 अगस्त को एक बजकर तीस मिनट पर जंतर मंतर दिल्ली में. ईद मनाएंगे. 

स्वरा भास्कर ने लिखा- मुगलों ने भारत को बनाया अमीर देश, लोग बोले- हिंदुओं के नाम...

एक्ट्रेस के पोस्ट के बाद ही लोगों ने ट्रोल करते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर में तिरंगा लहरा रहा है तो प्लीज देश के इस हिस्से काला रंग करके मत दिखाएं. 

वहीं एक यूजर ने स्वरा से पूछते हुए लिखा कि बीबीसी वालों ने बोला क्या? दूसरे यूजर ने लिखा उसी ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि क्या यही स्टूडेंट्स दो साल पहले भारत की पाकिस्तान से मैच कर की हार का जश्न नहीं मना रहे थे तो ऐसे छात्राओं मेरी जूती पर. लेकिन सच में अगर ये स्टूडेंट देश से प्यार करते हैं तो हम इन्हें खुले दिल से गले लगाएंगे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें