रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में Swara Bhaskar का ट्वीट वायरल, लोगों का फिर फूटा गुस्सा

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) का मानना है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को एक खतरनाक मीडिया ट्रायल का शिकार बनाया जा रहा है.

रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में Swara Bhaskar का ट्वीट वायरल, लोगों का फिर फूटा गुस्सा
फाइल फोटो

नई दिल्ली: स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) को सोशल मीडिया पर एक बार फिर से जमकर ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल, स्वरा भास्कर का मानना है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को एक खतरनाक मीडिया ट्रायल का शिकार बनाया जा रहा है. रिया के समर्थन में उतरीं स्वरा ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'रिया को एक अजीब और खतरनाक मीडिया ट्रायल का शिकार बनाया जा रहा है जिसका नेतृत्व एक भीड़तंत्र द्वारा किया जा रहा है. मैं उम्मीद करती हूं कि माननीय सुप्रीम कोर्ट इस ओर ध्यान देगी और फर्जी खबर बनाने वालों और साजिश भरी कहानियों की रचना करने वाली रिपूपलिक, पूपइंडिया सहित अन्यों पर नकेल कसेगी.'

No description available.

स्वरा भास्कर के इस ट्वीट के बाद लोग उन्हें जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'आपने जो भी संघर्ष किया है, वह बेकार है. एक अभिनेत्री के रूप में आपको प्यार करने के बजाय, लोग आपकी सोच के लिए आपसे नफरत करते हैं. यह सिर्फ इन ट्रोल्स की बात नहीं है. आपको सिर्फ अपने बॉलीवुड दोस्तों से ही प्यार. अफसोस की बात है.' वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, 'क्या आप सुशांत के परिवार के दर्द की कल्पना कर सकते हैं, क्या आप उन लाखों लोगों के दर्द की कल्पना कर सकते हैं, जो सुशांत के लिए न्याय की तलाश कर रहे हैं. क्या आपको भी पता है कि सुशांत के परिवार और सुशांत के साथ रिया ने क्या किया. अगर मीडिया सच्चाई को बाहर निकालने की कोशिश कर रही है तो इसमें गलत क्या है.'

No description available.

No description available.

No description available.

इस बीच, दिवंगत अभिनेता सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी सुप्रीम कोर्ट में अपनी याचिका दायर करते हुए कहा है कि मीडिया गलत तरीके से मामले का ट्रायल कर उन्हें दोषी ठहरा रही है. उन्होंने शीर्ष अदालत से यह भी सुनिश्चित करने का आग्रह किया है कि उन्हें इस साल के अंत में होने वाले बिहार चुनावों के मद्देनजर अपनाए जाने वाले राजनीतिक एजेंडे के रूप में इस्तेमाल न किया जाए.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.