बच्चे के लिए अभद्र भाषा बोलकर फंसी स्वरा भास्कर, बाल आयोग में शिकायत दर्ज!

अब स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) के खिलाफ राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग में बाल उत्पीड़न की शिकायत दर्ज करा दी गई हैं... 

बच्चे के लिए अभद्र भाषा बोलकर फंसी स्वरा भास्कर, बाल आयोग में शिकायत दर्ज!

नई दिल्ली: अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) अब एक बार  फिर से विवादों में आई गई हैं. महज चार साल की उम्र के बच्चे के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करने के चलते लोगों ने स्वरा (Swara Bhaskar) को आड़े हाथों ले लिया है. वहीं अब उनके खिलाफ राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग में बाल उत्पीड़न की शिकायत दर्ज करा दी गई हैं. 

यह शिकायत विवादित वायरल वीडियो के सामने आने के बाद आकाश जोशी नाम के एक भाजपा के कार्यकर्ता ने दर्ज कराई है. जिसके बाद उन्होंने ट्विटर पर इस शिकायत की एक कॉपी भी पोस्ट की है. आकाश ने स्वरा भास्कर के वीडियो की एक सीडी भी राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग को दी है. 

वीडियो में स्वरा (Swara Bhaskar) को एक बाल कलाकार के लिए असंवेदनशील टिप्पणी करते हुए देखा जा रहा है जिनके साथ स्वरा (Swara Bhaskar) फिल्म इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों में कई विज्ञापनों में काम भी कर चुकी हैं. दरअसल, स्वरा इस वजह से भड़क गईं, क्योंकि बच्चे ने उन्हें 'आंटी' कहकर बुलाया था.

वीडियो क्लिप में, स्वरा शो के होस्ट के साथ अपने शूटिंग की एक घटना को याद करते हुए कहती हैं कि किस तरह से एक बार वह शूट के दौरान निराश हो गई थीं जब उन्हें इस बच्चे ने 'आंटी' कहकर बुलाया था.

स्वरा के मुताबिक, उन्होंने बच्चे के मुंह पर कुछ नहीं बोला, बल्कि उन शब्दों को अपने मन ही मन में गुस्से में बड़बड़ाया था. स्वरा ने यह भी कहा कि वह बच्चा वाकई में बेहद दुष्ट था.

वीडियो के वायरल होते ही स्वरा की ट्रोलिंग शुरू हो गई और मंगलवार सुबह से ट्विटर पर हैशटैगस्वराआंटी #SwaraAunty ट्रेंड करने लगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें