Rhea Chakraborty के पिता के सपोर्ट में उतरीं स्वरा भास्कर, तो लोगों ने लगाई क्लास

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई की गिरफ्तारी के बाद उनके पिता ने बयान दिया था, जिसके बाद स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) उनके सपोर्ट में नजर आईं.

Rhea Chakraborty के पिता के सपोर्ट में उतरीं स्वरा भास्कर, तो लोगों ने लगाई क्लास

नई दिल्ली: एक्ट्रेस और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले की आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शोविक बीते दिन गिरफ्तार हुए हैं. जिसके बाद उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती (Indrajit Chakraborty) ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक बयान जारी किया. उनके इस बयान पर अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने सपोर्ट करते हए कहा है कि यह दिल तोड़ने वाली बात है. अब स्वरा का यह ट्वीट उनके लिए मुश्किल खड़ी कर चुका है, सुशांत के लिए न्याय की मांग करने वाले लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. 

इंद्रजीत चक्रवर्ती ने मीडिया को जारी बयान में कहा है, 'बधाई हो इंडिया, मेरा बेटा गिरफ्तार हो गया है.' इस तरह इंद्रजीत ने सुशांत राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स मामले  के आरोपों की जांच में उनके 24 वर्षीय बेटे शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) की गिरफ्तारी की निंदा की है. जिसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने एक ट्वीट किया है. 

स्वरा भास्कर ने इंद्रजीत को सपोर्ट करते हुए ट्वीट में कहा, 'यह दिल तोड़ने वाला है, हमें खुद पर शर्म आनी चाहिए. हमें दूसरों को दुख पहुंचाकर खुशी मिलती है.' इस बात पर यूजर्स ने स्वरा को काफी खरीखोटी बातें सुनाई हैं. देखिए स्वरा के ट्वीट पर आए कुछ कमेंट्स...

इंडिया को बधाई वाली बात के बाद इंद्रजीत चक्रवर्ती (Indrajit Chakraborty) ने आगे कहा, 'और मुझे नहीं पता कि इसके बाद कौन गिरफ्तार होगा. आपने एक मध्यम वर्गीय परिवार को बर्बाद कर दिया है. लेकिन निश्चित रूप से, न्याय के लिए. सब कुछ जायज है. जय हिंद.' 

आपको बता दें कि आज रिया चक्रवर्ती के गिरफ्तारी होने के कयास भी लगाए जा रहे हैं. कुछ देर पहले ही रिया चक्रवर्ती NCB के दफ्तर पहुंची हैं. जहां उनसे पूछताछ की जा रही है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.