Zee Rozgar Samachar

Sushant पर Swastika Mukherjee का यह ट्वीट हुआ वायरल, मुंबई पुलिस से कर रहीं ऐसी मांग

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत की मौत के गम से अभी उनके फैंस बाहर नहीं निकल पा रहे हैं.

Sushant पर Swastika Mukherjee का यह ट्वीट हुआ वायरल, मुंबई पुलिस से कर रहीं ऐसी मांग
सुशांत सिंह राजपूत ( File Photo )

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत की मौत के गम से अभी उनके फैंस बाहर नहीं निकल पा रहे हैं. सोशल मीडिया पर जहां सुशांत के आत्महत्या के लिए सीबीआई जांच की मांग उठ रही तो वहीं बार-बार उनके फैंस सुशांत को इंसाफ दिलाने की भी मांग कर रहे हैं. ट्विटर पर एक्ट्रेस स्वास्तिक मुखर्जी ने मुंबई पुलिस से उस शख्स को गिरफ्तार करने की मांग की है जो सुशांत की मौत के बाद उनके रूम में चल रही पुलिसिया जांच का वीडियो बना रहा था. स्वास्तिक मुखर्जी का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. 

दरअसल, सुशांत सिंह के निधन के बाद जब पुलिस उनके रूम की जांच पड़ताल कर रही थी तो उस समय एक शख्स वहां पर अपने मोबाइल से वीडियो बना रहा था, उस पर स्वास्तिक मुखर्जी ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'सुशांत सिंह की मौत के बाद जब उनके रूम में पुलिस जांच कर रही थी तो वहां एक शख्स वीडियो बना रहा है और वो वीडियो यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. इसका मतलब साफ है कि वहां कोई शख्स अपने फोन का इस्तेमाल कर रहा है. मुंबई पुलिस उस शख्स को गिरफ्तार क्यों नहीं कर रही है.'

 

 

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद कई बातें सामने आ रही हैं. कहा ये भी जा रहा है कि जिस घर में सुशांत सिंह ने आत्महत्या की वहां का सीसीटीवी कैमरा एक दिन पहले बंद कर दिया गया था. सुशांत आत्महत्या मामले में कई लोगों से पूछताछ हुई है जिसमें उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी शामिल हैं. रिया ने अपने बयान में बताया था कि वो और सुशांत इस साल के अंत में शादी करने वाले थे. इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया था कि उनके और सुशांत के बीच लड़ाई हुई थी जिसके चलते वो घर छोड़ कर अपने घर चली गई थीं. 

मुंबई पुलिस हर तरह से ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि सुशांत सिंह के आत्महत्या की असली वजह क्या है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.