BREAKING NEWS

जब 'कृष्ण' और 'कुश' के रोल में दिखे पिता, स्वप्निल जोशी के बच्चों ने दिया ऐसा रिएक्शन

कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते इन दिनों टीवी पर पुराने सीरियल्स की धूम है. महाभारत, रामायण, श्री कृष्णा, शक्तिमान जैसे पुराने शो डीडी पर एक बार फिर से प्रसारित किए जा रहे हैं जिसे दर्शक बड़े ही चाव के साथ देख रहे हैं.

जब 'कृष्ण' और 'कुश' के रोल में दिखे पिता, स्वप्निल जोशी के बच्चों ने दिया ऐसा रिएक्शन
स्वप्निल जोशी ( File Photo )

नई दिल्ली: कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते इन दिनों टीवी पर पुराने सीरियल्स की धूम है. 'महाभारत', 'रामायण', 'श्री कृष्णा', 'शक्तिमान' जैसे पुराने शो डीडी पर एक बार फिर से प्रसारित किए जा रहे हैं जिसे दर्शक बड़े ही चाव के साथ देख रहे हैं. हाल ही में उत्तर रामायण डीडी पर खत्म हुआ है इस शो में कुश का किरदार स्वप्निल जोशी ने प्ले किया था जिन्होंने बड़े होकर श्री कृष्णा में कृष्ण का रोल भी निभाया.  श्रीराम और माता सीता के पुत्र कुश के किरदार ने दर्शकों का स्वप्निल ने दिल जीत लिया. स्वप्निल आज कई बड़े टीवी शो का हिस्सा बन चुके हैं और इन दिनों वो भी इन एपिक शोज को अपने बच्चों के साथ देख रहे हैं. 

हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA के अनुसार स्वप्निल जोशी ने इन कार्यक्रम पर बातचीत करते हुए बताया, 'लॉकडाउन ने हर किसी का बुरा हाल कर दिया है. घर बैठे लोग सुकूल की तलाश कर रहे हैं ऐसे में 'महाभारत', 'रामायण' और 'श्री कृष्णा' ऐसे धारावाहिक हैं जो दर्शकों को कुछ पल का सुकूल जरूर दे रहे हैं. आज के समय में ऐसा कोई नहीं जिसे श्री राम और भगवान कृष्ण के बारे में जानकारी नहीं है.' इसके साथ ही स्वप्निल जोशी ने आगे कहा, 'ये टीवी शो अपने बचपन को दोबारा जीने का एक सुनहरा मौका है. मैं अपने बच्चों के साथ इन धारावाहिकों का का आनंद उठा रहा हूं.'

पिता को टीवी पर देख उनके बच्चों की प्रतिक्रिया पर स्वप्निल जोशी ने हंसते हुए बताया, 'मेरे बच्चे ये मानने के लिए बिल्कुल भी नहीं तैयार हो रहे हैं कि कुश के किरदार में मैं हूं. उस वक्त मैं 9 या 10 साल का था. ' आपको बता दें स्वप्निल जोशी को भगवान श्री कृष्ण के रोल से काफी पहचान मिली थी. घर - घर में लोग उन्हें पहचानने लगे थे. बतौर कुश के किरदार में साल 1989 में स्वप्निल जोशी पहली बार छोटे पर्दे पर नजर आए थे. 1993 में उन्होंने बतौर युवा श्री कृष्ण का रोल प्ले किया. स्वप्निल जोशी ने इसके अलावा भी कई टीवी शोज में काम किया. 

स्वप्निल जोशी ने टीवी के अलावा फिल्मों में भी अपने हाथ आजमाए हैं. 'गुलाम - ए - मुस्तफा', 'दिल विल प्यार व्यार', जैसी फिल्मों में  स्वप्निल जोशी नजर आ चुके हैं. 

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.