Zee Rozgar Samachar

फिर ट्विटर पर भिड़ीं Taapsee Pannu और Kangna Ranaut, इस बात पर हुआ विवाद

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu)  और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की कैट फाइट एक बार फिर सोशल मीडिया पर बड़ा मुद्दा बनती नजर आ रही है. 

फिर ट्विटर पर भिड़ीं Taapsee Pannu और Kangna Ranaut, इस बात पर हुआ विवाद

नई दिल्ली: बॉलीवुड की चहेती एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu)  और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की कैट फाइट काफी लंबे समय से हर कभी लोगों सामने आती रहती है. इन दिनों कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से नेपोटिज्म के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. लेकिन उनके पुराने विवाद भी इस दौरान नए सिरे से शुरू होते नजर आ रहे हैं. अब तापसी ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिसे देखकर कंगना की टीम उन्हें करारा जवाब देने से नहीं चूकी. 

तापसी पन्नू भी कंगना की तरह ही बॉलीवुड में आउटसाइडर हैं, लेकिन दोनों के बीच नेपोटिज्म को लेकर सोच मे काफी अंतर है. जहां कंगना रनौत आए दिन तापसी पर तंज कसती हैं वहीं तापसी भी अपने ही अंदाज में उन्हें जवाब देती हैं. इस रविवार एक बार फिर कंगना रनौत की टीम ने ट्विटर तापसी के बारे में कुछ बातें कहीं जिसके बदले में तापसी पन्नू ने उन्हें जवाब दिया है.

तापसी ने एक यूजर का ट्वीट शेयर करते हुए अपनी बात रखी. इसमें अखबार की एक खबर का फोटो भी नजर आ रहा है. जिसमें कंगना, सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात कर रही हैं. इसे शेयर करते हुए यूजर ने लिखा है, 'कंगना रनौत को सुशांत के बारे में कुछ भी पता नहीं था. कंगना रनौत और सुशांत सिंह राजपूत की मुलाकात कितनी बार की है पता है- जीरो बार.' 

इस शेयर किए गए इंटरव्यू कंगना ने खुद बताया है कि सुशांत और वह कभी मिले नहीं साथ काम नहीं किया बस उनके कुछ कॉमन दोस्त थे. जैसे संदीप सिंह और कमल जैन, जिनके जरिए वह सुशांत के मेहनती होने के बारे में जानती थीं.  

इस इंटरव्यू के अलावा तापसी पन्नू ने एक और ट्वीट यहां रीट्वीट किया है, जिसमें कंगना के 2019 और 2020 के कुछ वीडियो हैं. 2019 के वीडियो में वो रणवीर सिंह की 'गली बॉय' की तारीफ कर रही हैं और 2020 के वीडियो में उसकी ही बुराई कर रही हैं.

आपको याद दिला दें कि बीते दिनों कंगना रनौत ने लगातार कई ट्वीट करके तापसी के करियर पर सवालिया निशान लगाए थे. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.