Zee Rozgar Samachar

मीडिया पर भड़की तापसी पन्नू, नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम न करने की खबरों को बताया झूठा

हनी त्रेहन नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ एक क्राइम थ्रिलर फिल्म बनाने वाले हैं और इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के लिए तापसी को अप्रोच किया गया लेकिन उन्होंने इस फिल्म की कहानी पसंद नहीं आई और उन्होंने फिल्म में काम करने से मना दिया.

मीडिया पर भड़की तापसी पन्नू, नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम न करने की खबरों को बताया झूठा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू फिल्मों को लेकर अपनी च्वाइस के लिए मशहूर हैं. पहले साउथ इंडस्ट्री और फिर बॉलीवुड में फेमल हुई तापसी अक्सर ही अपनी एक्टिंग को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनती हैं. तापसी कुछ वक्त पहले फिल्म दिल जंगली में नजर आईं थी लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. हालांकि, तापसी को इस बात से कोई परेशानी नहीं हुई और वह अपने बाकी के प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं. वह जल्द ही ऋषि कपूर के साथ फिल्म मुल्क में नजर आने वाली हैं लेकिन हाल ही में तापसी ने सोशल मीडिया के जरिए मीडिया को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की.

दरअसल, पिछले कुछ वक्त से मीडिया में तापसी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लेकर खबरें आ रही हैं. खबर के मुताबिक हनी त्रेहन नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ एक क्राइम थ्रिलर फिल्म बनाने वाले हैं और इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के लिए तापसी को अप्रोच किया गया लेकिन उन्होंने इस फिल्म की कहानी पसंद नहीं आई और उन्होंने फिल्म में काम करने से मना दिया. तापसी ने इस खबर के बारे में अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए एक ट्वीट किया है.

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'गैरजिम्मेदार पत्रकारिता अपने शीर्ष पर... क्या आपकी इच्छा है कि आप अपनी कलम का शोषण करने से पहले सच्चाई जानने के लिए संबंधित लोगों से बात कर लें'. 

गौरतलब है कि इससे पहले हनी विशाल भारद्वाज की फिल्म से डायरेक्शन के क्षेत्र में कदम रखने वाले थे. वह विशाल भारद्वाज की सपना दीदी की बायोपिक से डेब्यू करने वाले थे लेकिन कास्टिंग डायरेक्टर और विशाल के बीच कहा-सुनी होने की वजह से विशाल ने कहा है कि वह इस फिल्म का निर्देशन अकेले करेंगे. हालांकि, इरफान खान की तबियत खराब होने की वजह से इस फिल्म की शूटिंग को कुछ वक्त के लिए रोक दिया गया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.