Zee Rozgar Samachar

क्यों इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं तापसी पन्नू? फरवरी में शुरू होगी शूटिंग

कश्यप द्वारा निर्देशित और राय द्वारा प्रस्तुत फिल्म में विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

क्यों इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं तापसी पन्नू? फरवरी में शुरू होगी शूटिंग
फिल्म में विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं (फोटो साभार- ट्विटर)

नई दिल्ली: 'मनमर्जियां' में नजर आने को तैयार अभिनेत्री तापसी पन्नू ने कहा कि यह फिल्म आनंद एल राय और अनुराग कश्यप की अलग-अलग दुनियाओं का खूबसूरत मिश्रण है. तापसी ने आईएएनएस से कहा, "यह आनंद एल राय की दुनिया के साथ अनुराग कश्यप की दुनिया का बहुत सुंदर मिश्रण है. यही कारण है कि मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित हूं."

फिल्म में अभिषेक बच्चन भी होंगे
तापसी ने कहा, "यह खासतौर पर अनुराग कश्यप स्टाइल की लव स्टोरी है, जिसमें अच्छे और बुरे किरदार नहीं होते. हर किसी में कुछ खामियां होती हैं. यह आनंद एल राय द्वारा प्रस्तुत है, जो छोटे कस्बों की इन खूबसूरत (कहानियों) के लिए जाने जाते हैं." कश्यप द्वारा निर्देशित और राय द्वारा प्रस्तुत फिल्म में विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

फरवरी से शुरू होगी शूटिंग
बता दें, अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नु की एक साथ यह पहली फिल्म है और फिल्म में विक्की कोशल भी लीड रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग फरवरी से शुरू होगी. फिल्म को Eros Now द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है और उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म की शूटिंग शुरू किए जाने की जानकारी देते हुए एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में अनुराग कश्यर, आनंद एल राय के साथ-साथ तापसी, विक्की और अभिषेक भी नजर आ रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

(इनपुट IANS से भी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.