Taapsee Pannu ने Shahrukh Khan के स्टारडम को लेकर कहा- '5 साल से फिल्म नहीं आई है लेकिन...'
Advertisement

Taapsee Pannu ने Shahrukh Khan के स्टारडम को लेकर कहा- '5 साल से फिल्म नहीं आई है लेकिन...'

Taapsee Pannu: हाल ही में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बारे में बात की. आपको बता दें कि दोनों राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की फिल्म डंकी (Dunky) में एक साथ नजर आएंगे. 

 

srk-taapsee pannu

Taapsee Pannu on Shah Rukh Khan stardom: हाल ही में एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को 'सुपरस्टार' बताया और ये भी कहा कि उनकी जीत या हार पर्सनल है और यही रीयल स्टारडम है. एक इंटरव्यू में तापसी ने बताया कि जब वो शाहरुख से मिली तब उन्होंने कहा कि वो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जर्नी शुरू करने वाले हर आउटसाइडर के लिए बेंचमार्क हैं. आपको बता दें कि तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) पहली बार शाहरुख खान के साथ राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की फिल्म 'डंकी' (Dunky) में नजर आएंगी. जिओ स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. 'डंकी' 22 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

तापसी ने बताया क्या है स्टारडम

हाल ही में पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में तापसी ने कहा, 'मैंने उनसे कहा है कि वो हर उस इंसान के लिए बेंचमार्क जो इंडस्ट्री में बाहर से आ रहा है. मैं सुपरस्टार नहीं हूं, लेकिन वो सुपरस्टार है. जब आप उनके जैसे इंसान या सुपरस्टार के साथ काम करते हैं तो आपको एहसास होता है कि स्टारडम या स्टार शब्द का सही मतलब क्या है. उनकी पांच साल से कोई फिल्म नहीं आई है, लेकिन उनका एक कदम हर जगह तूफान खड़ा कर देता है. उनकी जीत और हार पर्सनल होती है'.

 

इन फिल्मों में भी चलेगा जादू

 

डायरेक्टर श्रीजीत मुखर्जी की फिल्म 'शाबाश मिठू' में तापसी पन्नू लीड रोल में है. ये फिल्म 15 जुलाई को रिलीज हो चुकी है. यह फिल्म भारत की सबसे मशहूर महिला क्रिकेटरों में से एक, मिताली राज के करियर के उतार-चढ़ाव पर बेस्ड है. इसके अलावा तापसी के पास अनुराग कश्यप की अगली थ्रिलर फिल्म, 'दो बारा' भी पाइपलाइन में है. साथ ही अगले साल वो शाहरुख खान के साथ 'डंकी' में भी नजर आएंगी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news