Taapsee Pannu Dobaaraa Film: फिल्म रिलीज से चंद घंटे पहले तापसी पन्नू का बड़ा खुलासा, अनुराग कश्यप से जुड़ा खोला ये राज
Advertisement

Taapsee Pannu Dobaaraa Film: फिल्म रिलीज से चंद घंटे पहले तापसी पन्नू का बड़ा खुलासा, अनुराग कश्यप से जुड़ा खोला ये राज

Taapsee Pannu ने अनुराग कश्यप को लेकर बड़ा खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने बताया कि उनका और अनुराग का बहुत बड़ा झगड़ा हो चुका है.

तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप

Taapsee Pannu on Anurag Kashyap: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'दोबारा' को लेकर चर्चा में है. इस दौरान एक्ट्रेस ऐसे-ऐसे कपड़े पहनकर आ रही हैं कि उनका हर लुक देखते ही देखते वायरल हो जाता है. वहीं इस फिल्म को हिट कराने के लिए तापसी इन दिनों जोरों-शोरों से प्रमोशन में जुटी हुई हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने फिल्म के निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को लेकर इतना बड़ा खुलासा किया है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. एक्ट्रेस का ये बयान लोगों का ध्यान खींच रहा है. जिसमें एक्ट्रेस ने अपने और अनुराग कश्यप के झगड़े को लेकर ऐसी बात बताई जिसे जानकर आप भी शॉक्ड हो जाएंगे.

अनुराग कश्यप को लेकर कही ये बात

इंडियन एक्सप्रेस से इंटरव्यू के दौरान तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने कई खुलासे किए. इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि मैंने उनसे कहा कि मुझे स्टार बनना है उन्होंने मुझे डांटा. इसके बाद अनुराग कश्यप ने कहा- 'तुम मेरे साथ काम क्यों कर रही हो? अगर तुम्हें स्टार बनना है. जाओ रोहित शेट्टी के साथ जाकर काम करो.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

 

 

 

 

अनुराग कश्यप की फिल्मों को लेकर कही ये बात

इसके साथ ही तापसी पन्नू ने तहा कि 'अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की ज्यादातर फिल्में डॉर्क होती हैं. मैंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले उनकी चंद फिल्में ही थियेटर में देखी है. जिसमें 'देव डी' और 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' शामिल है. जिस तरह की वो फिल्में बनाते हैं उन्हें देखने में मेरा ज्यादा इंट्रस्ट नहीं है.' आपको बता दें, इससे पहले तापसी और अनुराग कश्यप साल 2018 में आई रोमांटिक फिल्म 'मनमर्जियां' में काम कर चुके हैं. इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिला था. वहीं अब ये दोनों दूसरी बार फिल्म में एक साथ काम ककर रहे हैं. इस फिल्म का नाम 'दोबारा' है जो कि 19 अगस्त को रिलीज हो रही है.
 
  ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news