Zee Rozgar Samachar

तापसी पन्नू ने बताया क्यों शुरू किया गया है #breakthehashtag अभियान!

नयका ने पिछले वर्ष सोहा अली खान और शौर्य संध्या के साथ इस विषय पर जागरूकता बढ़ाने की शुरुआत की थी.

तापसी पन्नू ने बताया क्यों शुरू किया गया है #breakthehashtag अभियान!
वेबसाइट 'नयका.कॉम' के साथ इस अभियान से जुड़ी हैं तापसी. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू, महिलाओं में बहुआयामी संभावनाओं का जश्न मनाने के लिए एक सामाजिक जागरूकता पहल टीपी में शामिल हुईं हैं. तापसी ने सौंदर्य प्रसाधनों की विक्रेता कंपनी नयका के 'ब्रेकदहैशटैग' अभियान से अपने आप को जोड़ा है. एक वीडियो में तापसी ने अपनी कई भूमिकाओं -सैनिक, खलनायक, इंजीनियर और कलाकार- को प्रस्तुत किया है. 'पिंक' और 'नाम शबाना' में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस ने कहा, "महिला के रूप में हम हर दिन हर घंटे अलग भूमिका निभाते हैं. हम न सिर्फ गृहिणी, पत्नी, बहन, बेटी हैं, बल्कि उद्यमी, बॉस हैं, इसलिए हैशटैग ब्रेक करते हैं."

नयका ने पिछले वर्ष सोहा अली खान और शौर्य संध्या के साथ इस विषय पर जागरूकता बढ़ाने की शुरुआत की थी. वेबसाइट 'नयका.कॉम' की संस्थापक और सीईओ, फाल्गुनी नायर ने कहा, "हमारा मानना है कि तापसी हमारे अभियान के लिए एकदम सही भागीदार हैं, क्योंकि वह इस बात की आदर्श हैं कि महिलाएं जीवन में कई भूमिकाएं निभा सकती हैं."

बता दें, हाल ही में तापसी की फिल्म 'जुड़वा 2' रिलीज हुई थी और फिल्म का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा. यह फिल्म 100 करोड़ कल्ब में अपनी जगह बना पाई. यह फिल्म 1997 में रिलीज हुई सलमान खान की जुड़वा का सीक्वल है. फिल्म में वरुण डबल रोल में थे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.