Taapsee Pannu ने शेयर की ऐसी गदर फोटो, टांगें देखकर घबरा गए लड़के!
Advertisement

Taapsee Pannu ने शेयर की ऐसी गदर फोटो, टांगें देखकर घबरा गए लड़के!

एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'रश्मि रॉकेट' (Rashmi Rocket) जल्द ही रिलीज होने वाली है. एक्ट्रेस ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है और वो उनके बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर साफ लगता है. तापसी ने हाल ही में एक फोटो शेयर की, जिसमें उनके लेग्स देखकर लोग दंग रह गए. 

डिजाइन फोटो.

नई दिल्ली: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की आने वाली फिल्म 'रश्मि रॉकेट' (Rashmi Rocket) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. एक्ट्रेस को इस बार अपने सबसे फिट अवतार में देखा जा रहा है. उन्होंने इस फिल्म के लिए अपने बॉडी को भी ट्रांसफॉर्म किया है. ट्रेलर रिलीज के बाद एक्ट्रेस ने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसे देख कई लोग दंग रह गए. 

  1. तापसी पन्नू की गदर फोटो
  2. टोन्ड लेग्स देख उड़े लोगों के होश
  3. किए खूब कमेंट

तापसी की गदर फोटो

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी आने वाली फिल्म 'रश्मि रॉकेट' (Rashmi Rocket) को लेकर चर्चा में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने इस फिल्म में एक एथलीट का किरदार निभाया है और इस किरदार के लिए उन्होंने खूब मेहनत भी की है जो उनके बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर साफ हो जाएगा. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें उनकी टोन्ड लेग्स नजर आ रही हैं और यह देखकर कई लोगों को जलन भी हो रही है. 

fallback

 

taapsee comment

तापसी को किया गया था ट्रोल

'रश्मि रॉकेट' को लेकर तापसी (Taapsee Pannu Look) का लुक जबसे सामने आया है, तब से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने अपने बॉडी फिजीक को 'मर्द की बॉडी' कहा था. जिस पर एक्ट्रेस ने उनकी क्लास ले ली थी. एक्ट्रेस की तस्वीर को शेयर करते हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा था, 'ये मर्द की बॉडी वाली सिर्फ तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ही हो सकती हैं'. इसपर तापसी ने जवाब दिया और लिखा, 'मैं बस इतना ही कहूंगी. बस इस लाइन को याद रखें और 23 सितंबर का इंतजार करें और मुझे आगे बढ़ाएं धन्यवाद, मैंने इस तारीफ के लिए वाकई बहुत मेहनत की है'.

 

 

क्या है रश्मि रॉकेट की कहानी

आपको बता दें, 'रश्मि रॉकेट' (Rashmi Rocket) एक छोटे से गांव की एक युवा लड़की के बारे में है, जिसे एक उपहार से नवाज़ा गया है. वह एक अविश्वसनीय रूप से तेज धावक है, जो फिनिश लाइन को पार करने का सपना देखती है. अपने सपनों को पूरा करने की यात्रा में, उसे जल्द ही पता चलता है कि फिनिश लाइन की दौड़ कई बाधाओं से भरी हुई है और जो एक एथलेटिक प्रतियोगिता की तरह नजर आ रहा है वह सम्मान और यहां तक ​​कि अपनी पहचान के लिए उसकी व्यक्तिगत लड़ाई में बदल जाता है. . रॉनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडड़िया द्वारा निर्मित, 'रश्मी रॉकेट' नंदा पेरियासामी, अनिरुद्ध गुहा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखी गई है और इसमें सुप्रिया पाठक, अभिषेक बनर्जी, प्रियांशु पेन्युली और सुप्रिया पिलगांवकर भी हैं. गौरतलब है कि 'रश्मि रॉकेट' का प्रीमियर 15 अक्टूबर को जी5 पर होगा.

तापसी की फिल्में

इस स्पोर्ट्स ड्रामा के अलावा, तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) वर्तमान में क्रिकेटर मिताली राज पर आधारित एक क्रिकेट बायोपिक 'शाबाश मिठू' की शूटिंग कर रही है. तापसी के पास 'ब्लर' और 'लूप लापेटा' भी पाइपलाइन में हैं.

यह भी पढ़ें- देवयानी को पता चलेगा सई का बड़ा राज, चालाकी से करवा देगी मुंह पर ताला बंद

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO-

Trending news