बिजली का बिल देखकर Taapsee Pannu को लगा जोरदार झटका, शेयर की PHOTO

तापसी के अनुसार यह बिल देखकर उनके होश ही उड़ गए. तापसी ने अपने ट्वीटर पर तीन बिल्स के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं, 

बिजली का बिल देखकर Taapsee Pannu को लगा जोरदार झटका, शेयर की PHOTO
फाइल फोटो

नई दिल्ली: सोचिए कि अगर आपका बिजली बिल हमेशा की तुलना में कई गुना ज्यादा आ जाए. या आपके फ्लेट का बिल 36 हजार रुपए आ जाए तो आपको कितना जोरदार झटका लगेगा. बिजली का बिल देखकर सिर्फ आम लोगों को ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स को भी अब झटका लगने लगा है. एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने एक ऐसा ही स्क्रीन शॉट शेयर किया है जिसे देखकर हर कोई हैरत में है. क्योंकि तापसी का बिजली का बिल इतना ज्यादा है कि एक परिवार के लिए इस रकम का बिल काफी असामान्य है. 

दरअसल तापसी पन्नू के घर का बिजली का बिल आया है 35 हजार 890 रुपए. अब इस बिल की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करके तापसी ने एक नई बहस शुरू कर दी है. तापसी के अनुसार यह बिल देखकर उनके होश ही उड़ गए. तापसी ने अपने ट्वीटर पर तीन बिल्स के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं, एक पर  बिल लिखा है 35 हजार 890, दूसरे बिल पर है 3 हज़ार 850 और तीसरे बिल पर है  4 हजार 390.

अपने इस गलत बिल पर तापसी ने काफी गुस्सा जताया है साथ ही अडानी इलेक्ट्रिसिटी को टैग करते हुए दो ट्विटर पर सवाल भी पूछे हैं. पहले ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा, 'लॉकडाउन को तीन महीने ही हुए हैं, और मुझे हैरानी है कि पिछले एक महीन में मैंने ऐसे कौन से नए उपकरण का इस्तेमाल किया है या मैं खरीदकर लाई हूं जो मेरा बिजली का बिल इतना बढ़ा हुआ आया है. आप किस तरह से हमसे बिजली का बिल चार्ज कर रहे हैं?'

बात यहीं खत्म नहीं हुई तापसी ने अपने ट्वीट में एक और दंग करने वाली बात शेयर की है. तापसी ने यहां अपने उस घर का बिजली का बिल भी शेयर किया है जो खाली पड़ा है. लेकिन वहां का बिजली का बिल भी काफी आया है. 

एक अन्य ट्वीट में तापसी ने लिखा है,  'और ये उस अपार्टमेंट का बिल है जहां कोई रहता ही नहीं है. यहां हफ्ते में सिर्फ एक बार जाया जाता है वो भी सिर्फ साफ-सफाई के लिए. अडानी इलेक्ट्रिक ग्रुप, लेकिन अब मुझे चिंता है कि शायद कोई इस अपार्टमेंट का इस्तेमाल कर रहा है, वो भी हमे बिना बताए. क्या पता आपने हमें सच्चाई बता दी हो'

लेकिन इस ट्वीट का असर तुरंत हुआ और बिजली कंपनी ने तापसी को रिप्लाई किया. इस तुरंत प्रतिक्रिया को लेकर तापसी ने कंपनी की तारीफ की है.

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें