मिताली राज की बायोपिक को लेकर तापसी पन्नू ने खोला राज! इस दिन शुरू होगी शूटिंग

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज की बायोपिक (Mithali Raj biopic) 'शाबाश मिठू (Shabaash Mithu)' में काम करने के लिए कमर कस रहीं हैं... 

मिताली राज की बायोपिक को लेकर तापसी पन्नू ने खोला राज! इस दिन शुरू होगी शूटिंग

नई दिल्ली: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज की बायोपिक (Mithali Raj biopic) 'शाबाश मिठू (Shabaash Mithu)' में काम करने के लिए कमर कस रहीं हैं. अभिनेत्री ने जानकारी दी है कि फिल्म की शूटिंग 2020 के मध्य से शुरू होगी. अभिनेत्री ने कहा, "मुझे पता है कि यह मुश्किल होने वाला है. मैं बहुत क्रिकेट देखती हूं लेकिन कभी खेला नहीं है. इसलिए यह मेरे लिए बेहद चुनौतीपूर्ण साबित होने वाला है."

तापसी ने हंसते हुए कहा, "मिताली राज जी ने मुझे पहले ही कहा कि वह मेरी कवर ड्राइव देखने के लिए उत्सुक हैं."

अभिनेत्री ने आगे कहा, "चूंकि फिल्म की शूटिंग 2020 के मध्य से शुरू होगी इसलिए मैं फिल्म की तैयारी अगले साल की शुरुआत से शुरू कर दूंगी."

Taapsee Pannu

तापसी ने 3 दिसंबर को मिताली के जन्मदिन के मौके पर उन्हें इंस्टाग्राम के माध्यम से बधाई दी थी. अभिनेत्री ने कई तस्वीरों के साथ संदेश लिख कर फिल्म की आधिकारिक घोषणा की थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.