सामने आईं तापसी पन्नू की 'थप्पड़' और अमिताभ-आयुष्मान की 'गुलाबो सिताबो' रिलीज डेट!

कई बड़े स्टार्स की फिल्में आने वाले साल 2020 में रिलीज के लिए तैयार हैं. ऐसी ही दो फिल्मों 'गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabo)', थप्पड़ (Thappad) की रिलीज डेट का आज ऐलान किया जा चुका है. 

 सामने आईं तापसी पन्नू की 'थप्पड़' और अमिताभ-आयुष्मान की 'गुलाबो सिताबो' रिलीज डेट!

नई दिल्ली: यह साल 2019 बॉलीवुड के लिए कई सुपरहिट फिल्में लेकर आया. जहां फिल्मों ने बेहतरीन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बटोरा वहीं क्रिटिक रिव्यूज भी काफी अच्छे पाए. वहीं अब ऐसा लग रहा है कि बॉक्स ऑफिस का अगला साल यानी 2020 भी काफी गुलजार रहने वाला है. क्योंकि कई बड़े स्टार्स की फिल्में आने वाले साल में रिलीज के लिए तैयार हैं. ऐसी ही दो फिल्मों 'गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabo)', 'थप्पड़ (Thappad)' की रिलीज डेट का आज ऐलान किया जा चुका है. 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश के ट्वीट के अनुसार फिल्म 'आर्टिकल 15' के निर्देशक अनुभव सिन्हा की तापसी पन्नू स्टारर फिल्म 'थप्पड़ (Thappad)'  की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है. तापसी पन्नू ने भी अपनी इस फिल्म को लेकर ट्वीट किया है. जहां यह बताया गया है कि फिल्म 28 फरवरी 2020 को रिलीज की जाएगी. 

वहीं आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की नई रिलीज भी जारी कर दी गई है. पहले यह फिल्म किसी अन्य डेट पर रिलीज की तैयारी थी लेकिन अब इसे 17 अप्रैल 2020 को रिलीज करने का ऐलान किया गया है. इस फिल्म का निर्देशन सूजित सरकार कर रहे हैं.

बता दें कि दोनों ही फिल्में अपने-अपने जोन की महत्वपूर्ण फिल्में मानी जा रही हैं. 'थप्पड़' में तापसी एक बार फिर महिलाओं की आवाज बनकर सामने आएंगी. वहीं 'गुलाबो सिताबो' में आयुष्मान खुराना और महानायक अमिताभ बच्चन पहली बार साथ नजर आने वाले हैं.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें