Zee Rozgar Samachar

तापसी की गुजारिश, लाइन में चिपक कर ना खड़े हों

अक्सर लैंगिक असमानता पर बोलने वाली फिल्म 'पिंक' की अभिनेत्री तापसी पन्नू ने लोगों से आग्रह किया कि कतारों में खड़े होते वक्त एक निश्चित दूरी बनाए रखना चाहिए. 

तापसी की गुजारिश, लाइन में चिपक कर ना खड़े हों
लोग कतारों में निश्चित दूरी बनाएं रखें : तापसी पन्नू

मुंबई : अक्सर लैंगिक असमानता पर बोलने वाली फिल्म 'पिंक' की अभिनेत्री तापसी पन्नू ने लोगों से आग्रह किया कि कतारों में खड़े होते वक्त एक निश्चित दूरी बनाए रखना चाहिए. 

तापसी पन्नू ने रविवार को टि्वटर पर पोस्ट किया, "मैं समझती हूं कि दुनिया में हम दूसरे सबसे ज्यादा आबादी वाले देश हैं, लेकिन हम कतारों में एक निश्चित दूरी बनाए रख सकते हैं."

तापसी पन्नू ने 'बेबी', 'पिंक' जैसी फिल्मों में काम किया है. उनकी अगली रिलीज होने वाली फिल्म 'नाम शबाना' है. इसमें उन्होंने मारधाड़ वाली भूमिका निभाई है.

इस फिल्म का निर्देशन शिवम नायर ने किया है. फिल्म के दूसरे सितारों में अक्षय कुमार, पृथ्वीराज सुकुमारन, मनोज बाजपेयी, अनुपम खेर और डैनी डेनजोंग्पा हैं. यह 31 मार्च को रिलीज होनी है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.