Zee Rozgar Samachar

'जुड़वा 2' के बाद इस फिल्म में नजर आएंगी 'तापसी पन्नू'

 फिल्म में तापसी एक वकील हैं, जबकि ऋषि अलग हेयरस्टाइल और दाढ़ी के साथ नए अंदाज में दिखेंगे. 

'जुड़वा 2' के बाद इस फिल्म में नजर आएंगी 'तापसी पन्नू'
मुल्क की शूटिंग हुई खत्म (फाइल फोटो)

मुंबई: एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अनुभव सिन्हा की 'मुल्क' की शूटिंग खत्म कर ली है. इस फिल्म पर उनका कहना है कि यह जुनून से भरी फिल्म है. तापसी ने कहा, 'यह एक ऐसी फिल्म है जिसे हमने पूरे दिल से बनाया है क्योंकि यह जरूरी विषय से संबंधित है. साथ ही तापसी ने कहा, 'सेट पर शानदार एनर्जी थी और हम रिकॉर्ड समय में फिल्म पूरी करने में कामयाब रहे. 'मुल्क' की शूटिंग का अनुभव बेहद संतोषजनक रहा है.' 

तापसी ने ट्वीट कर के कहा, 'कुछ फिल्में दिल से बनती हैं और 'मुल्क' निश्चित रूप से उनमें से एक है. यह असली कहानी नहीं, लेकिन वास्तविकता पर आधारित है'. आम लोगों के वास्तविक जीवन के संघर्ष पर आधारित एक सामाजिक थ्रिलर 'मुल्क' में दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर भी नजर आयेंगे. फिल्म में तापसी एक वकील का किरदान अदा कर रही हैं, जबकि ऋषि अलग हेयरस्टाइल और दाढ़ी के साथ नए अंदाज में दिखेंगे. 

दीपक मुकुट द्वारा निर्मित, सामाजिक मुद्दे पर आधारित इस फिल्म में 'तापसी पन्नू' और 'प्रतीक बब्बर' मुख्य किरदार निभा रहे हैं. बता दें हाल ही में तापसी की फिल्म 'जुड़वा 2' रिलीज हुई थी और इस फिल्म को लोगों का काफी प्यार मिला और फिल्म ने 200 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर ली.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 
(इनपुट एजेंसी से भी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.