Entertainment News: Kanika Kapoor की लापरवाही से Taapsee Pannu हुईं अपसेट, दिया ये बयान!

'कोरोना वायरस' (Coronavirus) से संक्रमित बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) की तीसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. वहीं अब उनके संपर्क में आए लोगों को लेकर एक राहत भरी खबर सामने आई है. कनिका कपूर के संपर्क में आए 262 लोगों में से 60 लोगों की मेडिकल रिपोर्ट निगेटिव आई है.

Entertainment News: Kanika Kapoor की लापरवाही से Taapsee Pannu हुईं अपसेट, दिया ये बयान!

नई दिल्ली: 'कोरोना वायरस' (Coronavirus) से संक्रमित बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) की तीसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. वहीं अब उनके संपर्क में आए लोगों को लेकर एक राहत भरी खबर सामने आई है. कनिका कपूर के संपर्क में आए 262 लोगों में से 60 लोगों की मेडिकल रिपोर्ट निगेटिव आई है. कनिका कपूर (Kanika Kapoor) इन दिनो लगातार कंट्रोवर्सी में बनी हुई हैं. आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सितारों तक, सभी ने कनिका कपूर (Kanika Kapoor) की आलोचना की और कहा कि वो पढ़ी-लिखी होने के बावजूद भी इतनी लापरवाह कैसे हो सकती हैं.

हमारे सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ डॉटकॉम के अनुसार, इस मामले पर एकट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने बयान जारी किया है और कहा है कि उन्हें जिम्मेदार होना चाहिए था. तापसी पन्नू ने बताया कि, 'यह बहुत ही बुरा हुआ है. अगर उन्हें खुद को नहीं पता था तो अलग बात है लेकिन अगर उन्हें सबकुछ पता था और उसके बाद भी वो लोगों से मिल लही थीं तो यह निराशाजनक बात है. उन्हें इस चीज को महत्वता देनी चाहिए थी.'

kanika kapoor

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा है कि, 'उनका कहना है कि वो चेकअप के लिए गई थीं लेकिन उनका चेकअप नहीं किया गया. अगर उन्हें किसी भी प्रकार का शक था तो वो अपने आपको आइसोलेशन में रख सकती थीं. मेरे अनुसार जिम्मेदारी दोनों पक्षों की थी. हालांकि मैं किसी भी प्रकार से अपना प्वाइंट ऑफ व्यू नहीं दे रही हूं क्योंकि मैं ऐसा करती नहीं हूं.'

बताते चले कि, कनिका कपूर को लखनऊ के जिस पीजीआई हॉस्पिटल में आइसोलेशन के लिए रखा गया है, उस हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ आरके धीमान ने लिखित बयान जारी किया करते हुए कनिका पर ढेर सारे इल्जाम लगाए. हॉस्पिटल वालों का कहना है कि कनिका इलाज में बिलकुल भी सहयोग नहीं कर रही हैं. वह एक पेशेंट नहीं, बल्कि स्टार जैसा व्यवहार कर रही हैं. हॉस्पिटल में उनके नखरों से वहां का सारा स्टॉफ परेशान है. हॉस्पिटल ने कनिका पर आरोप लगाते हुए कहा कि सभी जरूरी सुविधाएं मुहैया करवाने के बावजूद बालीवुड सिंगर के नखरे कम नहीं हो रहे हैं. कनिका को हॉस्पिटल में सर्वश्रेष्ठ सुविधाएं दी गई हैं, लेकिन उनकी डिमांड से हॉस्पिटल वाले परेशान हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें