Zee Rozgar Samachar

अमृता सिंह पर तापसी की लंबी-चौड़ी पोस्ट वायरल, सारा अली खान ने दिया ऐसा रिएक्शन

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की यह तस्वीर 'बदला' के इंटरवल सीक्वेंस की शूटिंग के वक्त की है.

अमृता सिंह पर तापसी की लंबी-चौड़ी पोस्ट वायरल, सारा अली खान ने दिया ऐसा रिएक्शन
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'बदला' बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाई थी. यह फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई थी. फिल्म 'बदला' में तापसी के साथ अमृता सिंह (Amrita Singh) और अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिकाओं में थे. वहीं, तापसी ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान की एक तस्वीर शेयर करते हुए अमृता सिंह की तारीफ की. इसके बाद अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने तापसी के फोटो पर अपना रिएक्शन दिया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

तापसी पन्नू ने तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि उनकी यह तस्वीर 'बदला' के इंटरवल सीक्वेंस की शूटिंग के वक्त की है. उन्होंने बताया कि अमृता सिंह के साथ उनकी शूटिंग का वह पहला दिन था. अमृता अपने सीन को अच्छे से अच्छा देना चाहती थीं, इसलिए डायरेक्टर को अपने पूरे ध्यान के साथ सुन रही थीं, जिससे वह सीन अच्छा दे सकें. उनको इस तरह देखकर तापसी को काफी अच्छा लगा. तापसी ने अमृता के बारे में कहा कि वह उन दुर्लभ एक्ट्रर्स में से एक हैं, जिनकी परफॉर्मेंस में काफी गहराई है. 

No description available.

दरएसल, तापसी उनके साथ फोटो खिंचवाना चाहती थीं, लेकिन वह अपनी भारी लाइन्स की तैयारी करने में लगी हुईं थीं. जबकि तापसी के पास उस सीन में कहने के लिए ज्यादा कुछ नहीं था, इसलिए वह अमृता सिंह को परेशान नहीं करना चाहती थीं. तापसी पन्नू के इस पोस्ट के बाद सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए उन्हें धन्यवाद कहा. साथ ही यह कहा कि अम्मा ने तुम्हारे लिए बड़ा से हग भेजा है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.