Zee Rozgar Samachar

तापसी पन्नू का मानना है कि महिलाओं का अपना 'हीरो' खुद बनने की है जरूरत

अभिनेत्री ने फिल्म 'पिंक' व 'नाम शबाना' में सशक्त किरदान निभाए हैं.

तापसी पन्नू का मानना है कि महिलाओं का अपना 'हीरो' खुद बनने की है जरूरत
फिल्म 'पिंत' और 'नाम शबाना' में निभा चुकी हैं सशक्त किरदार. (फाइल फोटो)

मुंबई: आत्मरक्षा प्रशिक्षण के एक कार्यक्रम के लिए फिक्की लेडीज ऑर्गनाइजेशन (एफएलओ) के साथ सहयोग कर रहीं अभिनेत्री तापसी पन्नू का कहना है कि महिलाओं को पता होना चाहिए कि वे खुद अपनी 'हीरो' कैसे बनें. तापसी ने एक बयान में कहा, "मैंने हमेशा लड़कियों के बीच आत्मरक्षा के महत्व को बढ़ावा देने की कोशिश की है. यह सिर्फ मार्शल आर्ट सीखने की बात नहीं है, इससे कहीं ज्यादा है. यह लड़कियों के बीच आत्मविश्वास की यह भावना लाने के बारे में हैं कि वो अपनी सुरक्षा खुद कर सकती हैं, उन्हें अपना हीरो खुद बनने की जरूरत है." 

अभिनेत्री ने फिल्म 'पिंक' व 'नाम शबाना' में सशक्त किरदान निभाए हैं. अभिनेता अक्षय कुमार ने युवा सेना के प्रमुख आदित्य ठाकरे के साथ हाथ मिलाया है और वह मुंबई के उपनगर में महिलाओं को आत्मरक्षा प्रशिक्षण देने के लिए एक मार्शल आर्ट कार्यक्रम को लॉन्च करने के लिए एफएलओ के साथ सहयोग कर रहे हैं. तापसी यहां शनिवार को इससे जुड़े एक समारोह में विशेष अतिथि के तौर पर मौजूद रहेंगी और इस पहल में अपना योगदान देंगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.